एक्सनेस रनिंग के लिए एक अग्रदूत है?सेशेल एजेंट को सजा सुनाई गई थी!

2024-05-26 20:07:45 金融资讯 要懂汇

पिछले दो दिनों में, एक्सनेस की दानव शैली उग्र थी।ग्राहक सेवा का उत्तर केवल निवेशकों को अस्पष्ट करने के लिए "सिस्टम रखरखाव" का उपयोग करना है।

निवेशक प्रतिक्रिया के बाद, ग्राहक सेवा पार्टी ऑफ एक्सेस ने दावा किया कि चीन में उनका कोई कार्यालय नहीं था, और सभी चीनी ग्राहक सेवा कर्मचारी भी साइप्रस में थे।भेस स्वीकार करते हैं कि चीनी ग्राहकों के धन साइप्रस में खोले गए हैं!

इससे पहले, एक्सनेनेस को बार -बार स्लाइड पॉइंट्स से अवगत कराया गया है और सोने में प्रवेश करने में असमर्थ है!और पिछले अभियोजन पक्ष में, निवेशकों ने इसका सामना किया है।

और दुर्भावनापूर्ण रूप से उस पृष्ठभूमि को नियंत्रित किया जिससे निवेशकों ने कई घटनाओं को विस्फोट किया!

साइप्रस वास्तव में पूर्व की ओर क्या नियंत्रण करता है?

1. साइप्रस की असली ट्रेडिंग कंपनी विनियमित नहीं है!

Exness आधिकारिक वेबसाइट का दावा है कि Exness (CY) लिमिटेड साइप्रस सिक्योरिटीज एंड ट्रेडिंग कमीशन द्वारा 178/12 के लाइसेंस नंबर के साथ अधिकृत और विनियमित है।और इस बात पर जोर दिया कि यह लाइसेंस खुदरा ग्राहकों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है!

डिटेक्टिव ने साइप्रस सिक्योरिटीज एंड ट्रेडिंग कमीशन में इस एक्सेस (CY) लिमिटेड लाइसेंस को पाया।

यदि यह लाइसेंस खुदरा ग्राहकों को प्रदान नहीं किया जाता है, तो उसके अनुसार क्या कहा जाता है, चीन के खुदरा ग्राहक किस कंपनी में खुलते हैं?

डिटेक्टिव ने Exness आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई MT4/5 को डाउनलोड किया है।यह स्पष्ट रूप से साइप्रस द्वारा विनियमित आधिकारिक कंपनी के साथ असंगत है!

जासूस को एक्सनेस्टेक्नोलोगिसल्टड का कोई साइप्रस नियामक लाइसेंस नहीं मिला!यह कंपनी साइप्रस द्वारा विनियमित नहीं है!और स्पष्ट रूप से तीसरे -पार्टी एंटरप्राइज़ इंफॉर्मेशन क्वेरी प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया है कि यह सिर्फ एक साधारण निजी पंजीकरण कंपनी है!

पर्यवेक्षण के बिना कंपनियां, सबसे पहले, धन का प्रवाह एक रहस्य बन जाता है, और दूसरा यह है कि लेनदेन पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है।चौराहा

दूसरा, सोने में एक्सननेस का निजी खाता

निवेशकों ने जासूस को बताया कि वे सभी निजी खाते थे, न कि नियामक खाते!

आप जानते हैं, यदि विदेशी मुद्रा निवेश को शामिल किया गया है, तो यह एक तस्करी खाता है, तो इसका मतलब है कि इस प्लेटफ़ॉर्म पर्यवेक्षण खाते में कोई समस्या है!और पूंजी पारदर्शिता और फंड पर्यवेक्षण की कमी!यह निस्संदेह निवेशकों के धन को जोखिम भरा होगा, और इससे धनराशि चोरी, गलत तरीके से या उपयोग नहीं करने की संभावना है!

सही विदेशी मुद्रा विधि आमतौर पर नियामक खातों द्वारा की जाती है, जो लेनदेन की वैधता और पारदर्शिता सुनिश्चित कर सकती है और प्रासंगिक नियामक एजेंसियों द्वारा संरक्षित हो सकती है।

यदि आप एक तस्करी खाते के लिए एक मंच का सामना करते हैं, तो कृपया तुरंत सतर्क रहें और खेलना बंद कर दें!

Exness Light लेनदेन के लिए एक निजी पंजीकृत कंपनी है।Exness Seychelle के एजेंट को गिरफ्तार किया गया था, और सजा सुनाए जाने के बाद, इसने इसे 90 मिलियन से अधिक अवैध आय में वापस कर दिया!चौराहा

निवेश सतर्क रहने की जरूरत है!कृपया अपनी आँखें रोशन करें!

जासूस QQ: 3464399446

अधिकार संरक्षण और जोखिम समूह: 868803834