Blackwellglobal Boyei ग्लोबल ब्रोकरेज, ने जानबूझकर ग्राहक फंड में कटौती की और ग्राहकों को एक प्रिंसिपल के साथ धमकी दी।

2024-05-29 6:11:38 金融资讯 要懂汇

Blackwellglobal Boyei ग्लोबल ब्रोकरेज, ने जानबूझकर ग्राहक फंड में कटौती की और ग्राहकों को एक प्रिंसिपल के साथ धमकी दी।

बाजार में अक्सर कई प्लेटफॉर्म होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला शातिर साधन!हाल ही में, कुछ उपयोगकर्ताओं ने जहर टोंगजुन: बोईई ग्लोबल को फंड के दान का उपयोग एक लालच शहर के रूप में किया।

क्या बोई ग्लोबल के संचालन की श्रृंखला का संचालन उनकी प्रतिष्ठा को बदबू करने से नहीं डरता है?या क्या आप दौड़ने के लिए तैयार करना चाहते हैं, इसलिए कैन को तोड़ें?

इसलिए आज मैं द ब्रोकर ग्लोबल की असली स्थिति को जहरीला जीभ राजा के साथ समझूंगा।

बोई ग्लोबल ने आधिकारिक वेबसाइट पर घोषणा की कि इसकी देखरेख पांच वित्तीय संस्थानों द्वारा की गई थी:

Blackwellglobalinvestments (यूके) लिमिटेड को यूके (FCA), लाइसेंस संख्या 687576 द्वारा विनियमित किया जाता है;

Blackwellobalinvestment (कंबोडिया) कं, लिमिटेड की देखरेख कंबोडिया (SECC), लाइसेंस संख्या 687576 द्वारा की जाती है;

Blackwellglobalfutureslimited को हांगकांग (SFC), लाइसेंस नंबर BGX460 द्वारा विनियमित किया जाता है;

BlackwellglobalassetManagementLitd को हांगकांग (SFC), लाइसेंस नंबर BJU094 द्वारा विनियमित किया जाता है।

बोई ग्लोबल के बहुत सारे लाइसेंस हैं।क्या यह वास्तव में देखरेख है?

1. नियामक लाइसेंस

1. खुदरा ग्राहकों के लिए ब्रिटिश लाइसेंस का उपयोग नहीं किया जा सकता है

ज़हर जीभ जून को ब्रिटिश फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (FCA) की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ब्लैकवेलग्लोबालिनवेस्टमेंट्स (यूके) लिमिटेड की लाइसेंस प्लेट मिली।

लेकिन यह लाइसेंस खुदरा ग्राहकों (खुदरा) की सेवा नहीं कर सकता है, क्योंकि Customertype में कोई खुदरा नहीं है, खुदरा एक खुदरा ग्राहक है।इसलिए, खुदरा ग्राहक ब्लैकवेलगॉबालिनवेस्टमेंट्स (यूके) लिमिटेड का उपयोग करते हैं, जो कि अधिक संचालन के लिए लेनदेन करने के लिए लिमिटेड होते हैं।

2. कंबोडिया -फ्री विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण

कंबोडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जहर टोंगजुन ने ब्लैकवेलग्लोबालिनवैस्टमेंट (कंबोडिया) कंपनी को पाया, लिमिटेड के पास एक लाइसेंस था, लेकिन कंबोडियन "विदेशी मुद्रा कानून" के अनुसार, यह निवासियों को विदेशी मुद्रा को स्वतंत्र रूप से आयोजित करने की अनुमति देता है, और विदेशी मुद्रा व्यवसाय को अधिकृत किया गया था। बैंकों को नियंत्रित नहीं किया जाता है।इसलिए, जब तक कंबोडियन वाणिज्यिक प्राधिकरण में पंजीकृत कंपनियां विदेशी मुद्रा खातों को खोल सकती हैं।

कुल मिलाकर, कंबोडिया का कोई वैध बाहरी नियंत्रण नहीं है।विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए कंबोडियन लाइसेंस के साथ, फंड की गारंटी बिल्कुल नहीं है।

3. हांगकांग में कोई विदेशी मुद्रा लाइसेंस नहीं हैं

BlackwellGlobalSecurtiesLimited, Blackwellglobalfutureslimited, BlackwellGlobalAssetManagementLimity, ऊपर दिए गए आंकड़े में आयोजित किए जाते हैं।

BlackwellGlobalSecuritiesSlimited, नियामक गतिविधियों ने प्रतिभूति लेनदेन और प्रतिभूतियों के लिए कानूनी राय प्रदान की।

Blackwellglobalfutureslimited एक समय -कोंसमिंग कार्गो अनुबंध में कारोबार किया जाता है।

Blackwellglobalalalalalalalatmanagementlited की पर्यवेक्षित गतिविधियाँ प्रतिभूतियों पर वायदा अनुबंधों पर कानूनी राय और परिसंपत्ति प्रबंधन प्रदान करती हैं, जो प्रतिभूतियों पर कानूनी राय प्रदान करती हैं।

उपरोक्त तीन हांगकांग (एसएफसी) लाइसेंस उनमें से कोई भी नहीं है, जो हांगकांग सिक्योरिटीज रेगुलेटरी कमीशन (एसएफसी) द्वारा जारी किए गए नंबर 3 लीवरेज विदेशी मुद्रा लाइसेंस नहीं रखता है, इसलिए वे विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए योग्य नहीं हैं।यदि इन तीन लाइसेंस का उपयोग विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए किया जाता है, तो इसे हांगकांग सिक्योरिटीज रेगुलेटरी कमीशन (एसएफसी) द्वारा विनियमित नहीं किया जाएगा।

उपरोक्त कंपनियों का उपयोग केवल बोई ग्लोबल द्वारा किया जाना चाहिए ताकि कुछ नवागंतुकों को निवेश और बेहतर फसल फंडों को आकर्षित किया जा सके।

2. MT4 रियल ट्रेडिंग कंपनी की निगरानी है, लेकिन इसकी कोई ताकत नहीं है

जहरीली जीभ जून ने पाया कि MT4 पर वास्तविक लेनदेन कंपनी Blackwlllobalinvestmentslimited थी और बहामास की प्रतिभूति समिति द्वारा देखरेख की गई थी।

बहामास के लाइसेंस अपतटीय पर्यवेक्षण से संबंधित हैं, और कोई विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण नहीं है।

द्वीप राष्ट्रीय लाइसेंस सरल है, पर्यवेक्षण छोटा है, सूचना की पारदर्शिता कम है, कानूनों और नियमों की रक्षा करना मुश्किल है, और धन की रक्षा नहीं की जाती है।अपतटीय नियामक लाइसेंस पर आओ, चलो इससे बचें!चौराहा

तीसरा, स्व -डेवलप्ड सॉफ्टवेयर का नुकसान

अंत में, बोई ग्लोबल के पास अपना ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर भी है, और प्रचारित किया गया है: "बो वेई ग्लोबल ट्रेडिंग ट्रेजर उपयोगकर्ता उपयोगकर्ताओं को अधिक सुविधाजनक और व्यापक सूचना और सूचना सेवा प्रदान करता है, ताकि निवेशक आसानी से शेयर बाजार की जानकारी और लेनदेन देख सकें, पल्स को पकड़ें। हांगकांग में प्रतिभूति बाजार।सेल्फ -डेवलप्ड प्लेटफॉर्म के नुकसान ने कई बार जोर दिया है।

इसलिए, कुछ काले प्लेटफ़ॉर्म दलालों द्वारा धोखा दिए जाने से बचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म के स्व -विकास वाले ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करने से बचने का प्रयास करें।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस क्यूक्यू जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें