TMGM एक्सपोज़र कलेक्शन

2024-06-08 9:17:26 资讯 要懂汇

चौराहाचौराहाचौराहापुकारना!चौराहाचौराहा

हाल ही में, कई निवेशकों को डिटेक्टिव शिकायत ब्रोकरेज टीएमजीएम के साथ पृष्ठभूमि में गंभीर समस्याएं हैं!एक वैश्विक इंटरनेट सिक्योरिटीज ब्रोकर के रूप में, ब्रोकरेज टीएमजीएम वैश्विक विविध वित्तीय उत्पादों जैसे विदेशी मुद्रा के लिए एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है।हालांकि, निवेशकों के अनुसार, लेन -देन के दौरान कंपनी का विभिन्न प्रकार का उल्लंघन होता है, जो चिंताजनक है!

सबसे पहले, कुछ निवेशकों की रिपोर्ट है कि TMGM की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित विभिन्न लेनदेन डेटा और बाजार डेटा वास्तव में गलत हैं, और वास्तविक लेनदेन में स्पष्ट धोखाधड़ी हैं।

दूसरा, कुछ निवेशकों का कहना है कि टीएमजीएम के पास लेन -देन डेटा और ऑर्डर प्रक्रियाओं पर मैन -कॉन्ट्रॉल हो सकते हैं, जिससे कुछ निवेशक लेनदेन में सामान्य लेनदेन की जानकारी और ऑर्डर की स्थिति प्राप्त करने में असमर्थ हो सकते हैं, जो निवेशकों के हितों का गंभीरता से उल्लंघन करता है।यह एक ऐसा मामला था जिसे दुर्भावनापूर्ण रूप से स्थिति को बंद करने के लिए मजबूर किया गया था, जिसके कारण निवेशक खाते में पैसा खो गया था।

    कुछ निवेशकों ने कहा है कि टीएमजीएम को मुश्किल वापसी और वित्तीय खातों की समस्या है, और कुछ ग्राहक खातों को खाली कर दिया गया है, जो स्पष्ट रूप से वित्तीय नियामक नियमों के नियमों और व्यापारिक प्लेटफार्मों के उद्योग विनिर्देशों का उल्लंघन करता है।

    यदि ब्रोकरेज टीएमजीएम द्वारा उल्लंघन किए गए निवेशकों ने इस लेख को देखा है, तो कृपया पृष्ठभूमि को निजी तौर पर रिपोर्ट करें और ब्रोकरेज टीएमजीएम के अवैध सबूत प्रदान करें।