TMGM जनसंपर्क शिकायत के वित्तपोषण!Disassembly ब्रिज एजेंट!खेल में प्रवेश करने के लिए निवेशकों को आकर्षित करने के लिए पागल उपहार!

2024-06-17 10:27:47 资讯 要懂汇

TMGM जनसंपर्क शिकायत के वित्तपोषण!Disassembly ब्रिज एजेंट!खेल में प्रवेश करने के लिए निवेशकों को आकर्षित करने के लिए पागल उपहार!

हाल ही में, जासूसों को प्रत्येक प्लेटफ़ॉर्म और निजी संदेशों पर TMGM निवेशकों से शिकायतें मिली हैं!इसी कारण का कारण यह है कि लॉक नंबर अभी भी फट गया है, फिसलन बिंदु गंभीर है, गोदाम की जरूरत है, और कोई सिस्टम समस्याएं नहीं हैं।

बहुत समय पहले, जासूसों और दोस्तों ने समझा कि भाई, जहरीली जीभ जून, और सत्य ने सभी ने टीएमजीएम के सबूत को फंड डिस्क के रूप में जांच की है!TMGM ने एक निश्चित पैमाने के ब्याज समूहों का गठन किया है, और अधिकांश लेखों को शिकायतों द्वारा जांचा गया है।यहां तक ​​कि ग्राहक की शिकायतों पर भी TMGM रिपोर्टों द्वारा हमला किया गया था।

धन के सामान्य साधन जमा में पागल हैं!खेल में प्रवेश करने के लिए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पैसे के साथ मछली पकड़ना, ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है कि वे एक साथ पैसा और कार्निवल बना सकते हैं, लेकिन वे वास्तव में ग्राहक के प्रिंसिपल को कमाते हैं!

पीड़ित निवेश लोगों ने अतिथि शिकायत में भी कहा कि भले ही ताले बंद हो, उन्हें खेल में प्रवेश करने के बाद भी काटा जाएगा!

निवेशक की शिकायतों ने कहा: "शुक्रवार को लॉकिंग के बाद, खाता शुद्ध मूल्य 488 है। ग्राहक सेवा परामर्श के माध्यम से, सप्ताहांत में इन्वेंट्री शुल्क दोगुना हो जाएगा। हालांकि, खाता वास्तविक संचालन से काट दिया जाता है। सप्ताहांत के बाद, शुद्ध मूल्य, शुद्ध मूल्य। खाता 288 तक गिर गया (375 होने की उम्मीद है)।

Huiyou द्वारा प्रदान किए गए चैट और लेनदेन रिकॉर्ड के माध्यम से, TMGM प्लेटफॉर्म के ग्राहक सेवा कर्मचारियों ने स्पष्ट रूप से Huiyou को सूचित किया कि सप्ताहांत की इन्वेंट्री लागत 1 गुना है, लेकिन वास्तव में, डबल इन्वेंट्री शुल्क में कटौती की गई थी!

लॉकिंग लेनदेन कई आदेशों और खाली आदेशों को संदर्भित करते हैं जो एक ही समय में एक ही समय में खोले जाते हैं।इन्वेंट्री शुल्क रातोंरात ब्याज है, जो उधार फंडों द्वारा उत्पन्न होता है।प्रीपेड अनुपात = शुद्ध मूल्य/प्रीपेड × 100%प्रीपेड के साथ, यदि यह एक विशिष्ट मूल्य (जैसे 100%) से कम है, तो मजबूर परिसमापन ट्रिगर हो सकता है।

वास्तविक लेनदेन के लिए MT4/MT5 में केवल तीन कंपनियां उपयोग की जाती हैं।]

ऑस्ट्रेलिया

ट्रेडमैक्सास्ट्रालिअलिमिटेड

Trademaxaustralialialimited ऑस्ट्रेलियाई ASIC लाइसेंस के लिए दुर्भाग्य से, ऑस्ट्रेलिया ASIC ने लंबे समय से कहा है कि यह चीनी लेनदेन को विनियमित नहीं करता है।

न्यूज़ीलैंड

TrademaxGlobalMarkets (NZ) लिमिटेड

TrademaxGlobalMarkets (NZ) लिमिटेड न्यूजीलैंड FMA लाइसेंस रखता है और डेरिवेटिव के मानवाधिकार मुद्दे हैं।हालांकि, लाइसेंस सोने में अधिक नहीं है।

वानुअतु

ट्रेडमैक्सग्लोबालिमिटेड

]

निवेशक द्वारा प्रदान किए गए ग्राफ के माध्यम से, TMGM खाता उद्घाटन संपर्क विवरण छूट का विवरण [TrademaxGlobalImited] द्वारा प्रदान किया जाता है, और TMGM द्वारा हस्ताक्षरित लाइसेंस प्राप्त कंपनी और निवेशक का अनुबंध TrademaxGloballimited है।

निवेशक का खाता वास्तव में वानुअतु में खोला गया था, जो सबसे कमजोर (अपतटीय पर्यवेक्षण) था!TMGM के चीनी ग्राहकों के खाते वानुअतु द्वीप की राष्ट्रीय लाइसेंस कंपनी के नाम पर खोले गए हैं!इसलिए, एक बार जब निवेशक लाभदायक हो जाता है, तो खाते के असामान्य खाते से धन को फ्रीज करने के कारण धन को फ्रीज करने का कारण बन जाएगा!हाल ही में टीएमजीएम थंडर एक्सपोज़र के मद्देनजर, जनसंपर्क टीम ने निवेशकों को ड्रमों में रखा, और यहां तक ​​कि एजेंट को नदी के पानी के डिस्नेस ब्रिज में कम कर दिया गया है ताकि ग्राहक संसाधनों को दूर करने के लिए, टीएमजीएम पिग किलिंग का एक हिस्सा बन सके। थाली!

निवेश सतर्क रहने की जरूरत है!आकाश में पाई मत छोड़ो!तुरंत दूर रहने के लिए जासूसी का सुझाव!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें !!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या कीवर्ड के लिए खोज "समझने के लिए" खजाना खोज के आवेदन में डाउनलोड करें

प्रमुख मोबाइल स्टोर भी एक के बाद एक लॉन्च किए जाएंगे