Zehui Capital GTC उपयोगकर्ता समझौता Huajie के साथ खेलते हैं!कोई नियामक लेनदेन और छेड़छाड़ डेटा को सीरियल ट्रैप नहीं कहा जा सकता है!

2024-06-25 10:16:42 资讯 要懂汇

Zehui Capital GTC उपयोगकर्ता समझौता Huajie के साथ खेलते हैं!कोई नियामक लेनदेन और छेड़छाड़ डेटा को सीरियल ट्रैप नहीं कहा जा सकता है!

जासूसी ने वेबपेज की खोज की।

कई निवेशकों को "ज़ेहू कैपिटल जीटीसी" से परिचित होना चाहिए।

"श्री ए ने जीटीसी के लिए ज़ेहू कैपिटल जीटीसी लेनदेन के लिए भुगतान किया, और ऑपरेटिंग रणनीति एक उचित सीमा के भीतर एक भारी गोदाम जुआ डेटा थी।

मुझे उम्मीद नहीं थी कि GTC ने अचानक एक महत्वपूर्ण क्षण में एक अंधेरे बिंदु को जोड़ा (डेटा जारी करने से दो घंटे पहले)!अंतर मूल सामान्य स्तर से बढ़कर 0.25 अमेरिकी डॉलर हो जाता है!और स्थिति के अंत में, बिंदु अंतर वास्तव में $ 3 तक चौड़ा किया गया था ताकि सीधे श्री ए के खाते को फटने का कारण बन सके!"

जासूस ब्राउज़िंग ने HUI दोस्तों की संदेश चर्चा को पाया कि मंच को GTC लेनदेन के व्यापक नुकसान में देना ठीक है। कंपनी।

तो आज, आइए एक नज़र डालते हैं कि GTC का पता चला कि डेटा समस्या क्या थी।

आधिकारिक वेबसाइट ए: https://www.gtc-zh.com/

आधिकारिक वेबसाइट B: https://www.gtccn.com/

आधिकारिक वेबसाइट c: https://www.gtcfx.com/

आधिकारिक वेबसाइट d: https://www.gtcfxcn.com/index.html

जीटीसी में प्रमुख प्लेटफार्मों पर एक रैंकिंग है, और निवेशकों के निहित प्रभावों को "मजबूत मंच" माना जाना चाहिए।लगभग सभी प्रमुख प्लेटफ़ॉर्म रैंकिंग देखी गई हैं।

आधिकारिक वेबसाइट D का समर्थन करती है।

ट्रेडिंग पर क्लिक करने के बाद, जासूस अन्य तीन अन्य आधिकारिक वेबसाइट के साथ एक ही पृष्ठ को पॉप अप करेगा।

निवेशकों को अपनी व्यक्तिगत जानकारी भरने और कर्मचारियों के कनेक्शन की प्रतीक्षा करने के लिए जीटीसी को भेजने की आवश्यकता है।पृष्ठ हानि ग्राहक प्रोटोकॉल के विकल्पों में प्रदर्शित की जाती है, इसलिए निवेशक एजेंट मार्गदर्शन द्वारा ट्रेडिंग शुरू कर देंगे जब वे समझौते की सामग्री को नहीं देख सकते हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि निवेशकों को आमतौर पर प्रतिभूति फर्मों को भरने की आवश्यकता होती है जो कर्मचारी कर्मचारियों के साथ संपर्क करते हैं।

आइए अन्य आधिकारिक वेबसाइट पर GTC द्वारा दिए गए GTC द्वारा हस्ताक्षरित कंपनी और शर्तों पर करीब से नज़र डालें।

शब्दों में, GTC ने कहा कि "निवेशकों के साथ कारोबार करने वाली कंपनी [GTCGloballtd है।] एक वैश्विक वित्तीय विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज कंपनी है जो मोरिमस फाइनेंशियल सर्विस कमेटी, लाइसेंस नंबर: GB22200292 द्वारा पंजीकृत, विनियमित और अधिकृत है।"

"अधिकांश बंद -डेरिवेटिव नॉन -एक्सचेंज डेरिवेटिव हैं। चूंकि कोई एक्सचेंज मार्केट नहीं है, इसलिए इसे बंद किया जा सकता है, जिसे एक्सचेंजों के डेरिवेटिव्स की तुलना में अधिक जोखिम माना जा सकता है -आप केवल हमारे माध्यम से स्थिति को खोल सकते हैं और बंद कर सकते हैं। आप के माध्यम से स्थिति। एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में हमारे दायित्वों के जोखिम का सामना करेंगे।

जीटीसी सीधे समझौते में घोषणा करता है कि यदि "हमें लगता है कि एक उच्च जोखिम है", तो यह निवेशकों के लिए "विरोधियों" के रूप में "कुछ दायित्वों" को करने में सक्षम नहीं हो सकता है।तो मामले की गुंजाइश क्या है?

जीटीसी ने कहा कि "यदि ग्राहक को स्थिति में जमा करने और बनाए रखने के लिए ग्राहक खो सकता है, तो कम समय में बड़ी मात्रा में अतिरिक्त जमा राशि का भुगतान करना आवश्यक हो सकता है। यदि GTC निर्दिष्ट समय के भीतर बंद हो जाएगा। , GTC को बंद करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

अगर यह "स्लाइड पॉइंट असामान्य" है तो मुझे क्या करना चाहिए?यह क्लॉज क्लॉज के अनुसार अनिवार्य परिसमापन के लिए एक निवेशक बन जाएगा, और बड़ी मात्रा में मार्जिन का भुगतान करने के लिए सहमत होगा, और "स्वयं" के लिए नुकसान के नुकसान के लिए जिम्मेदार होगा?

"कृपया इस समझौते को ध्यान से पढ़ें और आवश्यक होने पर पेशेवर राय लें। हमारे पास आपके द्वारा हस्ताक्षरित अनुबंध के आधार पर कानूनी बाध्यकारी शक्ति और निष्पादनता है। आप इस बात की पुष्टि करते हैं कि समझौते की आपकी स्वीकृति। जब हम आपके लिए एक खाता खोलते हैं, तो आप अधीन होंगे

जब तक निवेशक आवेदन में भरता है, तब तक यह माना जाता है कि यह मॉरीशस इकाई [GTCGLOBALLLTD।] का एक ट्रेडिंग अकाउंट खोलने के लिए शर्तों को स्वीकार करने के लिए सहमत है।]

आधिकारिक वेबसाइट पर लेनदेन में भाग लेने वाला मंच समान नहीं है!

कुछ MT5 और कुछ समर्थन MT4 और MT5 का समर्थन करते हैं, लेकिन वही वही है जो स्व -विकास किए गए प्लेटफॉर्म ctradermastery का समर्थन करता है।

यह कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है कि स्व -विखंडन मंच को शुरुआत से अंत तक लेनदेन की शुरुआत तक विनियमित नहीं किया जाता है।

MT4

GTC के MT4 रियल और इन्वेस्टर्स ट्रेडों की कंपनी [GTCGLOBALTRADECAPITALCO।, लिमिटेड] है।

]

MT5

MT5 पर, Diandai को MT5 में संयुक्त अरब अमीरात में [gtcglobaltradecapitalco] और [gtcmultradingdmcc] में क्वेरी करते हुए।वानुअतु

वानुअतु ने पूछताछ की कि [GTCGLOBALTRADECAPITALCO।

दुर्भाग्य से, वानुअतु एक अपतटीय नियामक लाइसेंस है।यह नियामक वातावरण अपेक्षाकृत ढीला है और शायद ही वैश्विक नियामक नीतियों से प्रभावित है।

यूएई [gtcmultitrandingdmcc]

]

GTC निवेशकों द्वारा UAE [GTCMULTITRADITRADINGMCC] पर एक वास्तविक लेनदेन खोलेगा, लेकिन यह एक बहुत ही कठिन समस्या है।क्या आपको लगता है कि यह ग्राहक समझौते में संभव हो सकता है और स्व -विकास किए गए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के संचालन को भी सूखा देता है?

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें