ट्रेलर!बैंकॉक, थाईलैंड!FXEXPOASIA2024 दावत!पर्दा खोलें!

2024-07-08 9:44:58 金融资讯 要懂汇

ट्रेलर!बैंकॉक, थाईलैंड!FXEXPOASIA2024 दावत!पर्दा खोलें!

16 सितंबर, 2024 को, शेंगटेलन बैंकॉक कन्वेंशन सेंटर गिर गया!सितंबर में IFXEXPO बैंकॉक प्रदर्शनी की तैयारी के लिए, प्रमुख दलाल तैयारी के चरण में हैं!

"IFXEXPO ऑनलाइन ट्रेडिंग उद्योग की सबसे बड़ी गतिविधि श्रृंखला है। इसने दुनिया के शीर्ष फिनटेक ब्रांडों के लिए एक पुल का निर्माण किया है और जैसे -माइंड किए गए पेशेवरों ने एक मजबूत संभावना दिखाया है। यह वैश्विक मानकों में विकसित हुआ है और सभी को एक संचार और आदान -प्रदान प्रदान किया है। विचारों और विकास व्यवसाय का केंद्र।

2024 एशियाई IFX एक्सपो दुनिया के शीर्ष ब्रांडों के हजारों सी -लेवल अधिकारियों को एक साथ लाएगा, साथ ही सैकड़ों फिनटेक इनोवेटर्स और संबद्ध एजेंसियों को भी!उभरती हुई तकनीक जैसे दलालों, सहायक और आईबी, भुगतान सेवा प्रदाताओं, तरलता प्रदाता और फिनटेक कंपनियों को कवर करें!

इकट्ठा हो जाओ!नए रणनीतिक भागीदारों को देखने के लिए उत्सुक हैं!

जासूस IFXEXPO थाईलैंड के बैंकॉक इवेंट सीन में जाएगा!

प्रतिभूति फर्म के मूल में गहराई से जाएं, प्रमुख विभागों के साथ एक विस्तृत संवाद शुरू करें, और व्यापक रूप से निपटान प्रणाली, जोखिम नियंत्रण प्रबंधन तंत्र, ग्राहक सेवा की गुणवत्ता और वित्तीय उत्पादों के प्रकारों की प्रक्रिया को समझें।

हम इसके व्यवसाय मॉडल का एक व्यापक विश्लेषण करेंगे और पुष्टि करेंगे कि प्रत्येक ऑपरेशन लिंक नियामक आवश्यकताओं को पूरा करता है!

हम कंपनी के आंतरिक नियंत्रण, सूचना प्रकटीकरण, लेनदेन की विविधता, व्यय संरचना और निवेशक संरक्षण उपायों को भी समझेंगे, और निवेशकों के लिए नवीनतम और सबसे व्यापक उद्योग जानकारी लाएंगे!

ifxexpo एक्सपो आधिकारिक वेबसाइट

【Https://asia2024.ifxexpo.com/】】

समन्वय:

CentralWorldonthe222ndfloor999/99rama1rod,

Pathumwanbangkok10330, थाईलैंड

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके ध्यान का कौन सा पहलू है, जासूस हर निवेशक के परामर्श को गंभीरता से लेगा!स्वागत योग्य निवेशकों को पृष्ठभूमि में निजी संदेशों या QQ के माध्यम से जासूस से संपर्क करने के लिए, हमें उन दलालों को बताएं जिन्हें आप सबसे अधिक जानना चाहते हैं!

हम दलालों द्वारा प्रदर्शित नवीनतम तकनीकों और जानकारी को एकत्र करने के लिए विस्तृत प्रदर्शनी निरीक्षण करेंगे!सबसे प्रामाणिक और उद्देश्यपूर्ण जानकारी का व्यापक रूप से विश्लेषण और प्रतिक्रिया।हम आपको हर प्रश्न और ध्यान का जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप आपको सबसे विश्वसनीय ब्रोकरेज प्रदर्शनी जानकारी प्रदान करते हैं!

ifxexpoasia2024

16 सितंबर से इस वर्ष 18 सितंबर तक,

तीन -दिन अद्भुत!यह किक करने के बारे में है!