फंड ट्रांसफर करने के लिए उसी नाम की कंपनी का उपयोग करने के लिए कैपिटल डिस्क पीजीएम से सावधान रहें!चीनी लोगों के लिए "चौंकाने वाला घोटाला"!चौराहा

2024-07-25 9:11:44 资讯 要懂汇

फंड ट्रांसफर करने के लिए उसी नाम की कंपनी का उपयोग करने के लिए कैपिटल डिस्क पीजीएम से सावधान रहें!चीनी लोगों के लिए "चौंकाने वाला घोटाला"!चौराहा

जासूसी सुनकर कि यह पिछले सप्ताह था।

निवेशकों ने जून के अंत में 15,000 खातों का खाता खोला, और खाता 33,000 था। अवैध लेनदेन के नाम पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

निवेशकों को ग्राहक प्रबंधक के साथ बातचीत करने का कारण बताया गया है। नहीं पता था कि कहाँ जाना है।

कुछ लोगों ने खुलासा किया है कि ग्राहक प्रबंधक के साथ बड़ी समस्याएं हैं। तूइसका मतलब है कि पीजीएम में प्रमुख नियामक मुद्दे हैं!

पीजीएम 2015 में मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में पंजीकृत एक विदेशी मुद्रा और अंतर अनुबंध ब्रोकर है। यह घोषित किया गया है कि यह ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी द्वारा देखरेख की जाती है।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.pgmfx.com/

आधिकारिक वेबसाइट में प्रवेश करना विशाल चीनी उपहार और उपहार है!जाहिर है, चीनी लोगों का "प्रलोभन" प्रचार धन के लिए मानक है, और ऑस्ट्रेलियाई ASIC स्पष्ट रूप से निर्धारित करता है कि यह बिक्री और मुफ्त उपहारों के लिए विपणन नहीं हो सकता है।

आइए पहले जांचें कि PGM में किस प्रकार का ऑस्ट्रेलियाई ASIC लाइसेंस है।

[PrimetimeglobalMarketsptyltd] लाइसेंस प्राप्त लाइसेंस संख्या: 470050।खुदरा ग्राहकों (खुदरा निवेशकों) की अनुमति नहीं है।

यदि PGM [primetimeglobalmarketsptyltd] का उपयोग करता है, तो एक वास्तविक लेनदेन व्यवहार से अधिक है!यह चेतावनी दी जाएगी, जुर्माना या यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी द्वारा रद्द कर दिया जाएगा।PGM को ऐसा नहीं करना चाहिए, यह देखा जा सकता है कि [PrimetimeglobalMarketsptyltd] लाइसेंस आयोजित लाइसेंस चीनी लेनदेन की निगरानी नहीं करते हैं।

तो PGM का उपयोग निवेशकों के साथ एक वास्तविक लेनदेन खोलने के लिए किया जाता है?

[Mt4 पर primetimeglobalmarketslimited]।

यह ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस प्राप्त कंपनियों के समान नाम है, और वास्तव में एक हांगकांग कंपनी है जो अभी भी पंजीकृत है।

जासूसों ने हांगकांग सिक्योरिटीज एंड फ्यूचर्स अफेयर्स सुपरविजन कमेटी (एसएफसी) में [प्राइमेटिमग्लोबालमार्केट्सलिमिटेड] का नियामक लाइसेंस नहीं पाया।

पर्यवेक्षण से बचने के लिए इसी नाम की कंपनी का उपयोग करते हुए, ऑस्ट्रेलिया की लाइसेंस प्राप्त कंपनियों की आड़ में, यह चीनी लोगों के साथ व्यापार करने के लिए गैर -प्रासंगिक हांगकांग कंपनियों का उपयोग करता है?औपचारिक ब्रोकरेज डीलर को ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी लाइसेंस रखने पर गर्व है और ऐसा लगता है कि पीजीएम का लाइसेंस ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी के लिए आवेदन करने के लिए पूरी तरह से "तैयार" है ताकि लाइसेंस हो सके। क्या ट्रेडिंग कंपनी को पर्यवेक्षण में एक नौसिखिया निवेशक मिला है।

चीन ने देश में विदेशी मुद्रा मार्जिन कारोबार करने के लिए किसी भी संस्थान को मंजूरी नहीं दी है, और इसे प्राधिकरण के बिना यात्रा करने और प्राधिकरण के बिना अवैध कृत्यों का संचालन करने की अनुमति नहीं है!यह चीनी घोटाले में पूरी तरह से लक्षित लगता है!पीजीएम वास्तव में एक फंड डिस्क है।

नौसिखिया निवेशकों को सतर्क होना चाहिए जब उन्हें कुछ तीसरे -अपार्थ प्लेटफार्मों का पता चलता है जब उन्हें पता चलता है कि अतिथि शून्य को साफ करने के लिए शिकायत करते हैं!

पर्यवेक्षण से बचने के लिए एक ही नाम की कंपनी के उपयोग के लिए, लाभ सोना नहीं देता है, और यहां तक ​​कि निवेशक खाते को फ्रीज करता है, कैपिटल डिस्क पीजीएम जिसने निवेशकों के फंड को निजी कमर बैग में स्थानांतरित कर दिया था!Huiyou जासूस का प्रस्ताव जो जल्द से जल्द सोना प्राप्त कर सकता है, जल्द से जल्द खाली कर दिया जाएगा!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें