क्या फंड डिस्क DRCFX वापस जा रहा है?आइए सोना चूसने के 800 मिलियन लगातार मामले पर एक नज़र डालें!Haihui अंतर्राष्ट्रीय धोखाधड़ी का मामला!

2024-08-18 1:32:55 资讯 要懂汇

यह जानने के लिए कि भाई ने हाल ही में DRCFX पर HUYOU के साथ एक परामर्श प्राप्त किया है, और कुख्यात DRCFX अभी भी काम कर रहा है?या क्या कोई अन्य नकली है जिसे मैं चाहता हूं कि DRCFX का पुनर्वास हो?

यह 2022 में एक बड़ा DRCFX सीरियल थंडर है।

● DRCFX HAIHUI इंटरनेशनल

2018 में, DRCFX Haihui International ने एक्सचेंज सर्कल में अनन्य "ग्लोबल फर्स्ट फॉरेन एक्सचेंज इंश्योरेंस ट्रेडिंग मॉडल" के साथ ध्यान आकर्षित किया। यहां तक ​​कि अगर आप नहीं जानते कि विदेशी मुद्रा रणनीतियों को कैसे जानना है, तब तक, जब तक "बीमा लेनदेन" गारंटी है, यह निश्चित रूप से एक स्थिर कमाई करेगा।

वास्तव में, यह अभी भी पोंजी घोटाले से अलग नहीं किया जा सकता है। बड़ा और बड़ा हो रहा है।एक बार जब आप खेल में प्रवेश करते हैं, तो पैसे के लिए भुगतान करना असंभव है।

घटना की समयरेखा अगस्त 2020 में बदल गई

DRCFX Haihui International के अधिकारी ने अचानक एक सूचना अधिसूचना जारी की: मशीन रूम बिल्डिंग में आग लगने के कारण जहां सर्वर स्थित है, बिजली की आपूर्ति उपकरण विफल हो जाता है, जिससे लाइन को बाधित किया जाता है, और वर्तमान में मरम्मत की जा रही है, और ऑपरेशन के समय की फिर से शुरू नहीं हो सकती है सुनिश्चित करो।

इस समय, निवेशकों ने तुरंत आधिकारिक वेबसाइट खोली, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी, और आधिकारिक वेबसाइट ढह गई, और URL नहीं खोला जा सका।

फंडिंग को हमेशा कुछ हैकर्स, डेटा लॉस, प्राकृतिक आपदाएं और अन्य कारणों से डेटा के साथ छेड़छाड़ या "मजबूर" जमे हुए निवेशक खातों को मिलेगा।

इसके बाद, कुछ निवेशकों ने दुर्भाग्य से "कट लीक्स" का सामना किया और खातों को फ्रीज करने के लिए निगल लिया गया।

मई 2021 में, DRCFX Haihui International प्रमुख प्लेटफार्मों पर लौट आए और एक नया लीड शुरू किया।एसेंस अभी भी DRCFX Haihui International की "इंश्योरेंस कैनगल कैपिटल लिसा" की पुरानी दिनचर्या है।

जनवरी 2022 में, DRCFX का संचालन एक वर्ष से कम उम्र का था, और तरबूज तुरंत फट गया: "हाहुई इंटरनेशनल ग्रुप को नकली विदेशी मुद्रा निवेश धोखाधड़ी के मामलों का संदेह है"। एक्सचेंज।

यह अभी तक नहीं है।

और पिछले साल अगस्त में, DRCFX Haihui International का एक मंच DRC, फिर से विस्फोट हुआ!तीसरे पुलिस अधिकारी ने धोखाधड़ी के मामले की सूचना दी, और रिपोर्टर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर डीआरसी खाते में प्रवेश करने के लिए 2.08 मिलियन के खाते में प्रवेश किया था, न कि कई अन्य पीड़ितों का उल्लेख करने के लिए जो पैसे नहीं दे सकते थे।

उपरोक्त DRCFX के पूर्ववर्ती DRCFX Haihui International का सीरियल विस्फोट है।

● DRCFX

यह जानकर कि भाई ने DRCFX के पूर्ववर्ती को हल किया, यह इसलिए था क्योंकि निवेशकों ने हाल ही में सुना कि कुछ निवेशक DRCFX की आय से परामर्श करना चाहते हैं, जो DRCFX के उच्च लाभ के बारे में उत्साहित लगता है।ऐसा लगता है कि DRCFX अभी भी ऑफ़लाइन सक्रिय है।निवेशक सीधे एक्सचेंज ऐप को समझने की आवश्यकता से DRCFX की यथास्थिति देख सकते हैं।

यह जानकर कि भाई ने यह भी पाया कि DRCFX एक सप्ताह पहले अभी भी व्यवसाय में था, लेकिन आज DRCFX [https://www.drcfx.com/] की आधिकारिक वेबसाइट खोली और पाया कि यह केवल एक सप्ताह में एक अस्वीकार्य स्थिति बन गई है।

हालांकि, अब DRCFX भी पर्यवेक्षण के बिना चेतावनी की स्थिति में है, कोई आधिकारिक वेबसाइट नहीं है।

क्या DRCFX वास्तव में पूरी तरह से चल रहा है, या यह फिर से "ब्रांड अपग्रेड" की वापसी के लिए तैयार है?धन के वित्तपोषण के सार के बावजूद, यह अभी भी समाप्त हो रहा है!इस फंड का सीरियल विस्फोट भविष्य पर ध्यान देना जारी रहेगा।यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप अपने भाई से संपर्क करना चाह सकते हैं।

उपरोक्त सामग्री एक लेनदेन का माहौल है जो कागज की जानकारी के आधार पर भाई -इन -लाव को समझता है।सत्यापन सामग्री केवल HUI दोस्तों के लिए संदर्भ के लिए है।

जासूस (1): 3464399446

जासूस (2): 3147677259

जासूस (3): 2124228721

जासूस (4): 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने और सुराग का खुलासा करने की आवश्यकता है, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें।