Hui को समझें: सावधान रहें!HTFX द्वारा प्रचारित नियामक लाइसेंस वास्तव में हर जगह जाल हैं!

2024-08-23 6:58:05 金融资讯 要懂汇

कई प्लेटफ़ॉर्म हमेशा दावा करते हैं कि उनके पास मजबूत पर्यवेक्षण है और वे ग्राहकों को विभिन्न पर्यवेक्षण गारंटी प्रदान कर सकते हैं।आज, मैं समझता हूं कि भाई कुछ प्लेटफार्मों को सारांशित करता है, सभी को जागना होगा!

    HTFX ब्रोकर

    HTFXLimited वास्तव में यूके (FCA) की आधिकारिक वेबसाइट से देखरेख की जाती है, और इसमें विदेशी मुद्रा को विनियमित करने का अधिकार भी है। ब्रिटिश लाइसेंस द्वारा प्रदर्शित ग्राहक प्रकार में खुदरा।इसलिए, ब्रिटिश एफसीए लाइसेंस रखने वाली कंपनियां खुदरा निवेशकों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं कर सकती हैं।

    HTFXeulimited को वास्तव में CYSEC में पर्यवेक्षण किया गया था, और मंच के पास विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए कानूनी योग्यता है।हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि CYSEC ने चीन को उन सदस्य राज्यों में से एक के रूप में सूचीबद्ध नहीं किया है जो इसकी क्रॉस -बॉबरर वित्तीय सेवाओं को प्राप्त कर सकते हैं।इसका मतलब यह है कि यद्यपि HTFXeulimited को साइप्रस में विनियमित किया जाता है, Cysec का पर्यवेक्षण का दायरा चीनी ग्राहकों को कवर नहीं करता है।इसलिए, HTFX प्लेटफॉर्म का उपयोग करते समय चीनी ग्राहकों को साइप्रस नियामक एजेंसी द्वारा सीधे संरक्षित नहीं किया जा सकता है।

    HTFXLimited वास्तव में SVGFSA की आधिकारिक वेबसाइट पर देखरेख की गई थी।हालांकि, प्रमुख समस्या यह है कि सैन विंसेंट और ग्रेनेडिन विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार को विनियमित नहीं करते हैं।इसलिए, यदि किसी भी प्रतिभूति डीलर का दावा है कि इसकी विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाओं की देखरेख सेंट विंसेंट और ग्रीन नादिंग द्वारा की जाती है, तो वे वास्तव में झूठे प्रचार हैं।निवेशकों के लिए, उन्हें सतर्क रहना चाहिए जब वे संभावित जोखिमों में फंसने से बचने के लिए ऐसी प्रतिभूति फर्मों के साथ सहकारी संबंध स्थापित करने से बचने के लिए ऐसी स्थिति का सामना करते हैं।

      Fxflat ब्रोकर

      FXFLATBANKAG की वास्तव में Bafin में देखरेख की गई थी।

      हालांकि FXFlatBankag को विनियमित किया जाता है, प्रकार को एक प्रतिभूति संस्थान के रूप में प्रदर्शित किया जाता है और विदेशी मुद्रा मार्जिन मार्जिन का व्यापार नहीं कर सकता है।

      इसलिए, ऐसा नहीं है कि लाइसेंस पर्यवेक्षण है, यह विदेशी मुद्रा मार्जिन लेनदेन का संचालन कर सकता है। तू

        JDR ब्रोकर

        । यह इसके अधिकृत लाइसेंस द्वारा प्रतिबंधित किया जाएगा!

        इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया अब चीनी ग्राहकों की सेवा नहीं कर रहा है, इसलिए यह लाइसेंस पूरी तरह से बेकार है।

        न्यूजीलैंड (FSP) की आधिकारिक वेबसाइट पर, JDRSecuritiesLimited लाइसेंस जानकारी की आधिकारिक वेबसाइट पर पाई गई थी।न्यूजीलैंड में वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली संस्थाओं को कानूनी रूप से पंजीकृत और एफएसपी पर घोषित करने की आवश्यकता है।संक्षेप में, एफएसपी न्यूजीलैंड के वित्तीय सेवा उद्योग के औद्योगिक और वाणिज्यिक पंजीकरण संख्या के समान है।

        केवल न्यूजीलैंड एफएमए द्वारा सम्मानित डेरिवेटिव द्वारा लाइसेंस प्रदान करके, क्या यह न्यूजीलैंड द्वारा विनियमित एक डीलर है।इसलिए, इस JDRSecuritiesLimited लाइसेंस को विदेशी मुद्रा डेरिवेटिव के लिए कारोबार नहीं किया जा सकता है।इसलिए निवेशकों को ध्यान देना चाहिए!

        JDRSecuritiesLited SVGFSA की आधिकारिक वेबसाइट पर पाया गया था।

        ये प्लेटफ़ॉर्म सभी को पैसे में आकर्षित करने के लिए अपनी मजबूत देखरेख का उपयोग करते हैं, लेकिन वास्तव में हर जगह जाल हैं!सभी को ध्यान देना चाहिए!