3,000 अमेरिकी डॉलर 40%-60%मासिक प्राप्त कर सकते हैं!क्या यह "मध्यम नरम मात्रा का ठहराव" चांग्शा, हुनान में है, जो अगले में सबसे अच्छी रणनीति बन गया है?

2024-08-26 10:03:54 资讯 要懂汇

निम्नलिखित निवेशकों द्वारा उजागर नवीनतम पाठ संदेश है:

     

1. उच्च आय का प्रलोभन: पहले एक "मध्यम सॉफ्ट परिमाणीकरण" पीपीटी प्रचार पृष्ठ देखें:

जैसे ही आप इस तरह की आय प्रचार देखते हैं, निवेश लोगों को बहुत ध्यान देना चाहिए!

पिछले महीने हमने सर्वश्रेष्ठ रणनीतिक धोखाधड़ी की दिनचर्या को उजागर करने के बाद, कई लोगों ने अभी भी धोखा दिया!

निश्चित रूप से पर्याप्त है, इस सप्ताह से, सबसे अच्छी रणनीति नहीं बनाई जाएगी!यहां तक ​​कि हमारे ब्रोकर एक्सपोज़र ग्रुप में, निवेशकों को "क्या यह फिर से खुला होगा" का विचार है!

सच भाई कहना चाहता है: इसके बारे में मत सोचो!लीक की दूसरी लहर के लिए लड़ाई मत करो!

सबसे अच्छी रणनीति के बारे में, हम पिछले कुछ दिनों में एक लेख भी प्रकाशित करेंगे, ताकि सभी को उच्च रिटर्न और सिर के साथ घोटाले की इस विशिष्ट विधि से सावधान रहें!

     

2. कॉर्पोरेट योग्यता झांग गुआनली दाई

नरम और मात्रात्मक निवेश, व्यावसायिक लाइसेंस का व्यावसायिक दायरा है:

प्रतिभूति निवेश परामर्श: Caixin, विदेशी मुद्रा बिक्री, विदेशी मुद्रा व्यवसाय (कानून के अनुसार आवश्यक परियोजनाएं, और संचालन गतिविधियों को संबंधित विभागों द्वारा अनुमोदन के बाद किया जा सकता है। विशिष्ट व्यावसायिक परियोजनाएं अनुमोदन दस्तावेजों के अधीन होंगी।

सामान्य परियोजनाएं: निवेश गतिविधियों में संलग्न, अपने स्वयं के फंड के साथ सूचना प्रौद्योगिकी परामर्श सेवाएं, और सूचना प्रौद्योगिकी और प्रक्रिया आउटसोर्सिंग सेवाओं को स्वीकार करें (वित्तीय सूचना सेवाओं को छोड़कर), प्रतिभूति वित्त सेवा, तकनीकी विकास, तकनीकी परामर्श, प्रौद्योगिकी विनिमय, तकनीकी हस्तांतरण, और तकनीकी हस्तांतरण पदोन्नति (उन परियोजनाओं को छोड़कर जिन्हें कानून द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए, स्वतंत्र रूप से कानूनों और विनियमों के लिए अटूट व्यावसायिक गतिविधियों को अंजाम देना चाहिए)।

     

पर असल में!चौराहाचौराहाव्यवसाय का दायरा पंजीकरण के दौरान कंपनी के व्यवसाय की पसंद का दायरा है, और इसका इससे कोई लेना -देना नहीं है कि भविष्य में सामान्य रूप से उद्योग को प्राप्त करने के लिए कंपनी की योग्यता है या नहीं!चौराहा

कंपनी का परिचय PPT Qipin और आठ के स्क्रीनशॉट द्वारा बनाया गया है!

तीसरा, उच्च पैदावार और जोखिम, कोई गारंटी नहीं!चौराहा

निवेश और वित्तीय प्रबंधन घरेलू पर्यवेक्षण की आवश्यकता के लिए एक लाइसेंस है!एसेट मैनेजमेंट को एसेट मैनेजमेंट लाइसेंस की आवश्यकता होती है, फंड को फंड लाइसेंस की आवश्यकता होती है, और प्रतिभूति वायदा भी इसी लाइसेंस की आवश्यकता होती है।

मैं पूछना चाहूंगा, लगातार इस बात पर जोर देते हुए कि मैं एक प्रौद्योगिकी कंपनी की नरम मात्रा में हूं।

फिर से आय फॉर्म देखें:

▶ रूढ़िवादी प्रकार (40%के भीतर अपेक्षित वार्षिक आय)

▶ स्थिर प्रकार (100%-160%अपेक्षित वार्षिक आय)

▶ रेडेंट प्रकार (अपेक्षित मासिक आय 60%-80%)

इतनी उच्च आय, लेकिन जोखिम का उल्लेख नहीं है, क्या आपको अपना लाभ और हानि खोने के लिए निवेशकों की आवश्यकता है?

जब सच्चाई भाई ने यह देखा, तो उन्होंने तुरंत महसूस किया कि इस गति से, नरम मात्रा का ठहराव जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है और घंटी पर दस्तक दी जा सकती है!

     

इसके अलावा, उपरोक्त चैट रिकॉर्ड्स स्पष्ट रूप से कहते हैं कि तकनीकी पक्ष विभाजन में भाग नहीं लेता है, और परिणामस्वरूप, पीपीटी में आय वितरण विधि में कहा गया है: प्रौद्योगिकी पार्टी और ग्राहक सेवा को 28 में विभाजित किया गया है!

ऐसा बैल हेड सही नहीं है, और ग्राहक सेवा के पेशेवर अवयव भी संदिग्ध हैं!चौराहा

क्या आप ऐसी दिनचर्या से परिचित महसूस करते हैं?चौराहा

पिक -अप लेन -देन हमने पहले उजागर किया है, ज्ञान और एक्शन ट्रेडिंग रिसर्च रूम, सबसे अच्छी रणनीति, और UEZ ऐसी दिनचर्या हैं: उच्च आय वाले निवेशकों को बहकाने के लिए!दलालों ने सहयोग में दाखिला लिया है!

सहकारी दलालों के अनुपालन के बावजूद, यह व्यवहार अकेले लोगों को थरथराता है!

कृपया सतर्क रहें!अगले "सर्वश्रेष्ठ रणनीति", "UEZ" और इसी तरह से सावधान रहें!चौराहा