FXPRO PUHUI लेट नाइट "घोस्ट हैंड" कंट्रोल, निवेशक 80,000 अमेरिकी डॉलर रात भर वाष्पित हो जाता है, जिससे प्लेटफ़ॉर्म "ऑटोमैटिक ब्लास्टिंग" की डार्क स्क्रीन का खुलासा होता है!चौराहा

2024-08-12 9:04:51 金融资讯 要懂汇

FXPRO PUHUI लेट नाइट "घोस्ट हैंड" कंट्रोल, निवेशक 80,000 अमेरिकी डॉलर रात भर वाष्पित हो जाता है, जिससे प्लेटफ़ॉर्म "ऑटोमैटिक ब्लास्टिंग" की डार्क स्क्रीन का खुलासा होता है!चौराहा

कल ही हमें एक निवेशक एक्सपोज़र मिला, जिसमें कहा गया था: "fxpro · puhui (इसके बाद fxpro के रूप में संदर्भित) प्लेटफॉर्म रात के बीच में, पृष्ठभूमि ने मुझे स्वचालित रूप से ऑर्डर करने के लिए रखा, जिससे 8W अमेरिकी डॉलर हल्का हो गया।"

अगला, चलो एक साथ एक नज़र डालते हैं, क्या बात है ~

यह बताया गया है कि निवेशक खाता 88392843 को आधे साल के लिए FXPRO में कारोबार किया गया था।चौराहा

निवेशकों ने कहा कि उन्होंने हमेशा बहुत अधिक सोना रखा है, और उनके खातों में $ 8W से अधिक है।

तब उन्होंने ऑनलाइन ग्राहक से संपर्क किया और सूचित किया गया कि "खाता अमान्य था", और उन्हें रीसेट पासवर्ड भेजने के लिए एक ईमेल भेजने के लिए पृष्ठभूमि प्राप्त हुई।

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, निवेशकों द्वारा प्रदान किए गए ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर MT4 का क्रम स्पष्ट रूप से दर्ज किया गया है। अगले दस सेकंड में, सभी ने स्थिति को बंद कर दिया और निवेशकों के खातों को 8W अमेरिकी डॉलर में पैसा खो दिया।

निवेशक स्पष्ट रूप से दावा करते हैं कि वे नहीं जानते कि पैलेडियम किस तरह का है, और विविधता बहुत बड़ी है, 1700 अंक खराब हैं, और वे इस अवधि के दौरान FXPRO को ईमेल कर रहे हैं, लेकिन उन्हें स्वयं निवेशकों द्वारा कारोबार किया जाना चाहिए, और ईमेल कहता है निवेशकों के आदेश ऑर्डर पर हैं।

रिटर्न नेटवर्क ने निवेशकों को खाता प्रश्न पूछने में भी मदद की है।

उपरोक्त निवेशक है जो fxpro प्लेटफॉर्म पर फट गया ~

सबसे पहले, सत्य भाई ने एक लोकप्रिय विज्ञान दिया कि पैलेडियम स्थिर प्रकृति, उच्च कठोरता, महंगी कीमत और कीमती धातुओं में उतार -चढ़ाव के साथ कीमती धातुओं में से एक है।(यहां तक ​​कि कीमती धातु "हत्यारे" यहां तक ​​कि वरिष्ठ निवेशक अक्सर स्पर्श नहीं कर सकते हैं)

सोना, यह कीमती धातु, जो अपनी उच्च अस्थिरता और महंगी के लिए जानी जाती है, को दुर्लभ तरलता की अवधि के दौरान बारिश और बारिश की जा सकती है।इस बार दर्ज किए गए आदेश तब हैं जब वे बाजार के पास हैं, जो निवेशक के खाते पर एक विशाल ब्लैक होल खोलने के लिए समान है।

इससे भी अधिक अपमानजनक यह है कि ये विशाल आदेश केवल दस सेकंड में "लाइटनिंग लिक्विड" थे, जैसे कि एक अदृश्य हाथ था, जिसकी लंबे समय से गणना की गई थी, और निवेशक के 80,000 अमेरिकी डॉलर के धन ने तुरंत निवेशकों के धन को खा लिया।

दूसरे, FXPRO प्लेटफॉर्म ने निवेशक को जवाब दिया और कहा: "हम आपकी पृष्ठभूमि लॉगिन में -law में क्वेरी करते हैं और लेन -देन खाता लॉगिन लेनदेन का आईपी पता बदल रहा है, और यह विभिन्न देशों के बीच बदल रहा है। यदि आप वीपीएन या एजेंट सर्वर का उपयोग करते हैं। और अन्य दीवार फ़्लिपिंग सॉफ़्टवेयर, आपका आईपी पता प्रदाता द्वारा प्रदान किए गए आईपी पते को प्रदर्शित करेगा, न कि आपका वास्तविक आईपी पता।

और दावा करते हैं कि निवेशक का गोल्ड ऑर्डर आईपी एड्रेस 104.194.149.12 से खोला जाता है। अधिक से अधिक नुकसान।

इसके बाद, सत्य भाई ने FXPRO प्लेटफॉर्म के मेल खाते के मेल IP की जाँच की, और FXPRO प्लेटफॉर्म ने कहा कि IP104.194.149.12 निवेशक का पता 钯 钯 钯 钯 钯 钯 随 随 随 随 随 随 随 随 随 随 钯 钯चौराहा

जाहिर है, FXPRO प्लेटफॉर्म ने प्रस्ताव दिया कि गोल्ड ऑर्डर 104.194.149.12 पर खोला गया था, और दस या आठ या नौ मंच द्वारा निर्देशित "भूत नाटक" था!चौराहा

अंत में, एक गंभीर एक, यह कहते हुए: "क्योंकि स्थिति जो कि निवेशक ग्राहक सेवा की सलाह देने के बाद MT4 में लॉग इन नहीं कर सकती है, सिस्टम निवेशकों को नया पासवर्ड फिर से प्रस्तुत करता है।"

जैसा कि हर कोई जानता है, यह हो सकता है कि इसके मंच के व्यवस्थापक या नामित कर्मचारी ने लंबे समय से प्रबंधन पृष्ठभूमि में ग्राहक के लेनदेन पासवर्ड को बदल दिया है, और निवेशक परामर्श एक बहाने के रूप में लॉग इन नहीं कर सकता है।

(अनुस्मारक: जब तक प्रबंधन प्राधिकरण पर्याप्त है, प्लेटफ़ॉर्म डीलर का व्यवस्थापक या नामित कर्मचारी पृष्ठभूमि में ग्राहक के लेनदेन पासवर्ड को बदल सकता है।)

सबसे बुनियादी समस्या पर वापस, आइए FXPRO प्लेटफॉर्म की देखरेख पर एक नज़र डालें।

इसके बाद, साइप्रस सिक्योरिटीज एंड ट्रेडिंग कमीशन (CYSEC) की आधिकारिक वेबसाइट के सत्यापन के माध्यम से, सत्य भाई ने पाया कि कंपनी को fxprofinancialservicesltd द्वारा विनियमित किया गया था, लेकिन कंपनी के सदस्य राज्यों ने क्रॉस -बोरर सेवाओं को प्रदान किया, जिसमें चीन शामिल नहीं था।

और कंपनी ने CYSEC की आधिकारिक वेबसाइट पर दर्ज किए गए 24 डोमेन नामों को मंजूरी दी है, और उनमें से कई कंपनी के क्रॉस -बोरर सेवाओं के सदस्य नहीं हैं।

फिर, चीनी ग्राहकों के लिए, चाहे वे लेन -देन के लिए MT4 या MT5 का उपयोग करें, धनराशि उपलब्ध नहीं हैं, और वे धन के दुरुपयोग के जोखिम के साथ होने की संभावना है!चौराहा

अंत में, सत्य भाई यह कहना चाहता है कि चूंकि मंच ग्राहकों के साथ जुआ खेल रहा है, इसलिए इसे खेला जाना चाहिए और नीचे रखा जाना चाहिए।चौराहासत्य भाई ने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर भी आग्रह किया कि वे ईमानदारी, निष्पक्षता, और पारदर्शिता के सिद्धांतों का पालन करें ताकि व्यवसाय को आगे बढ़ाया जा सके, ग्राहकों के अधिकारों और हितों का सम्मान किया जा सके, और संयुक्त रूप से बाजार के स्वस्थ विकास की रक्षा की जा सके ~

सत्य छोटे बल्ब, सभी तरह से मोड़ो !!

एक और रेपोस्ट, एक कम व्यक्ति मूर्ख है!

मौलिकता का सम्मान करें, हम नॉन -ऑरिजिनल बेंड ~ की ओर नहीं जाते हैं

सच्चाई को प्रकट करें और सड़क को रोशन करें, आप और मैं सभी शांत पुरुष हैं!

扫 शिकायतें प्रस्तुत करना, कोड को स्कैन करना

संदेश क्षेत्र आपको सत्य शहर बनाने के लिए इंतजार कर रहा है ~