Scopemarkets "थर्ड -पार्टी सर्विस" का उपयोग करता है, जो कि 75%जीतने की दर ब्लैक फ्लैट प्लेटफॉर्म को आकर्षित करने के लिए कानूनी जिम्मेदारियों को स्थानांतरित करने के लिए है!

2024-08-13 9:09:15 资讯 要懂汇

Scopemarkets "थर्ड -पार्टी सर्विस" का उपयोग करता है, जो कि 75%जीतने की दर ब्लैक फ्लैट प्लेटफॉर्म को आकर्षित करने के लिए कानूनी जिम्मेदारियों को स्थानांतरित करने के लिए है!

Scopemarkets एक प्रत्यक्ष प्रसंस्करण (STP) ब्रोकर है जो विदेशी मुद्रा, धातु, ऊर्जा, अनुक्रमित और स्टॉक सहित परिसंपत्तियों की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

आधिकारिक वेबसाइट ए: https://www.scopemarkets.cn/cn/

आधिकारिक वेबसाइट बी: https://www.scopemarkets.com/en

Scopemarkets की दो आधिकारिक वेबसाइटें हैं, जो केवल चीनी आधिकारिक वेबसाइट पर व्यक्तिगत ब्राउज़िंग को लक्षित करती हैं।

आधिकारिक वेबसाइट ए पर, Scopemarkets केवल नेविगेशन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है: MT4 और MT5, जो बहुत औपचारिक लगता है।

और यह जानने के लिए कि Scopemarkets आधिकारिक वेबसाइट लिंक बटन डाउनलोड करने के लिए।

]

यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो क्रिप्टोक्यूरेंसी बायबिट को ट्रेडिंग करने में माहिर है, जो एक ही टीम के साथ एक क्रिप्टोक्यूरेंसी है।

फिर यह बाईबिट स्कोपमार्केट्स का सो -क्लीड थर्ड -पार्टी कोऑपरेशन प्लेटफॉर्म है।दूसरे शब्दों में, BYBIT SCOPEMARKETS क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए जिम्मेदार है।

बाईबिट

यह जान लें कि Bybit Bybit के होमपेज पर एक एकल ट्रेडिंग टीम है, एकल लेनदेन के लिए Bybit की प्रचारक जीत दर 75%तक अधिक हो सकती है!यह निश्चित रूप से असंभव है।एक बार जब आप उस तरह के बाजार का सामना करते हैं जो वापस और पीछे चला जाता है, तो यह एक परिसमापन है!जाहिर है कि इस तरह के एक अविश्वसनीय फॉलो -अप, स्कोपमार्केट्स ने अपने निवेशक को एकल ऑपरेशन के लिए तीसरे -बाईट बाईबिट में पेश किया?

Scopemarkets की आधिकारिक वेबसाइट पर "सीमित क्षेत्रों" खंडों में, Scopemarkets चीन सहित कुछ न्यायिक क्षेत्रों में निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है।इसका निहितार्थ यह है कि हांगकांग, ताइवान और मुख्य भूमि चीन को स्कोपमार्केट्स द्वारा संचालित बाजार के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है।

Scopemarkets चीनी बाजार में शर्तों में चूक करता है, और तीसरे -पार्टी ऑपरेशन सामग्री को हिलाता है, इसका खुद से कोई लेना -देना नहीं है!फिर यह समझें कि भाई को निवेशकों को यह याद दिलाने की जरूरत है कि मेरे देश के सेंट्रल बैंक ने लंबे समय से घोषणा की है कि क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े सभी वित्तीय लेनदेन अवैध हैं।और डिजिटल मुद्रा से संबंधित व्यवसाय अवैध वित्तीय गतिविधियों है, और संदिग्ध की आपराधिक जांच द्वारा जांच की जाएगी।यह कहना है, चीन न केवल डिजिटल मुद्रा लेनदेन पर प्रतिबंध लगाता है, बल्कि डिजिटल परिसंपत्तियों की बिक्री और एन्क्रिप्टेड डेरिवेटिव की बिक्री पर भी प्रतिबंध लगाता है!

यह जानकर कि भाई ने पाया कि Scopemarkets का दावा है कि प्रतिनिधि के तीसरे पक्ष द्वारा सहायता सेवाएं प्रदान की जाती हैं [rsgloballtd]।RSGLOBALLTD को कानूनी परामर्श कॉलम में घोषित किया गया था: बेलीज फाइनेंशियल सर्विसेज कमेटी ("FSC") को "2021 बुक वाउचर उद्योग कानून" के अनुसार अधिकृत और विनियमित किया गया था, और पंजीकरण संख्या 000274/2 थी।

यह कहने के बराबर है कि थर्ड -पार्टी बायबिट द्वारा क्रिप्टोकरेंसी के अलावा, यह [RSgloballtd] निवेशकों के साथ हस्ताक्षरित इकाई भी एक तीसरी -तृतीय सेवा है?

आधिकारिक वेबसाइट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म MT4/MT5 के खाते सभी बेलीज में खुले हैं, और बेलीज संस्थाओं के साथ वास्तविक लेनदेन होते हैं [ScopEmarketSltd।]।

सबसे पहले, मैं [scopemarketsltd।] के प्रभावी पर्यवेक्षण को समझता हूं!इसलिए, Scopemarkets की आधिकारिक वेबसाइट पर निवेशकों द्वारा अनुशंसित MT4 और MT5 प्लेटफार्मों के लेनदेन पर्यवेक्षण के अधीन नहीं हैं!

Scopemarkets की आधिकारिक वेबसाइट पर वापस, Scopemarkets ने घोषणा की कि यह विभिन्न वित्तीय आवश्यकताओं के साथ संस्थागत ग्राहकों के रूप में नवीनतम प्रौद्योगिकी और वैश्विक भागीदार नेटवर्क समर्थन के साथ दर्जी -मेड समाधानों की एक श्रृंखला प्रदान करता है।सेवा सामग्री को अन्य प्लेटफार्मों में शामिल किया गया है ताकि सफेद लेबल बनाने और स्व -विकास किए गए ट्रेडिंग टूल प्रदान किया जा सके।यहां तक ​​कि काले मंच को भी संभाला जा सकता है!एक ब्रोकरेज ट्रेडिंग के रूप में एक ही समय में, यह Bybit की तीसरी -पार्टी टीम के लिए एक आदर्श शरण भी प्रदान करता है!

सारांश में, मुझे पता है कि भाई को [scopemarketsltd] का प्रभावी पर्यवेक्षण नहीं मिला है।Scopemarkets की आधिकारिक वेबसाइट पर निवेशकों द्वारा अनुशंसित MT4 और MT5 प्लेटफार्मों पर निवेशकों द्वारा किए गए लेनदेन पर्यवेक्षण के अधीन नहीं हैं!Scopemarkets चीनी बाजार में चूक करता है, लेकिन क्रिप्टोक्यूरेंसी ब्रोकर Bybit के साथ एक ही टीम के साथ सहयोग करता है।MT4/MT5 प्लेटफ़ॉर्म निवेशक के खाते पर हस्ताक्षर करने के लिए निवेशक के खाते पर हस्ताक्षर करेगा, जो एक गैर -जिम्मेदार इकाई [ScopEmarketSltd।] पर हस्ताक्षर करेगा।अनुबंधित कंपनी ट्रेडिंग कंपनी के साथ असंगत है, जिसका अर्थ है कि यदि निवेशक दो संस्थाओं को फटकारता है, तो दोनों संस्थाएं गेंद को आगे और पीछे खेलेंगी!कोई कानूनी जिम्मेदारी नहीं!यह जानकर कि भाई फिर से जोर देता है कि चीन में क्रिप्टोकरेंसी को सख्ती से प्रतिबंधित किया गया है!सिर के सिर से अंधा मत बनो!लेन -देन से पहले सावधानीपूर्वक समझ और सावधानी से जाँच!ऐसे दलालों के लिए, मुझे पता है कि भाई को दूर रहने की सलाह दी जाती है!जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~