एक्सनेस उन्माद को उजागर करता है, और अदृश्य कंपनी ने एक काले हाथ का कारोबार किया है?! "

2024-08-14 9:09:56 资讯 要懂汇

एक्सनेस उन्माद को उजागर करता है, और अदृश्य कंपनी ने एक काले हाथ का कारोबार किया है?! "

एक की गणना: एक्सनेनेस प्लेटफॉर्म गंभीरता से फिसलन है, मुआवजे का अनुरोध करता है

उपयोगकर्ता ए ने 29 जुलाई, 2024 को एक्सनेस प्लेटफॉर्म पर आरोप लगाया, क्योंकि स्लाइडिंग पॉइंट के कारण उसके खाते में फिसलन बिंदु के कारण स्थिति थी।इसी समय, यह सवाल करना कि प्लेटफ़ॉर्म की कॉलबैक की कीमत अन्य प्लेटफार्मों ($ 2396.786 VS2394.526) की तुलना में अधिक क्यों है।संक्षेप में, उपयोगकर्ताओं को मुआवजे और प्रश्न मूल्य अंतर की आवश्यकता होती है।

विज़िट 2: लेन -देन को एक असामान्य उद्धरण का सामना करना पड़ा, और एक्सेस ने इससे निपटने से इनकार कर दिया!चौराहा

उपयोगकर्ता बी को एक्सनेस प्लेटफॉर्म ट्रेडिंग के दौरान असामान्य उद्धरण का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप एक ऐसे बिंदु पर ऑर्डर हुआ जो बाजार के वास्तविक स्तर से बहुत कम था और नुकसान का उत्पादन किया। दिन।

यद्यपि Huiyou ने सक्रिय रूप से मेल के माध्यम से तथ्यात्मक आधार प्रदान किया और तथ्यात्मक आधार प्रदान किया, एक्सेस ने जोर देकर कहा कि यह बिंदु सामान्य है, असामान्य उद्धरण की समस्या से बचने के लिए, और "अन्य कंपनियों के उद्धरण को स्वीकार नहीं करने" के आधिपत्य खंड के आधार पर मुआवजे से इनकार करते हैं।

आपको पता होना चाहिए कि जब अधिकांश गंभीर दलालों के पास डेटा होता है, तो वे यह नहीं कहते कि वे उन सभी को भुगतान करेंगे, लेकिन एक निश्चित अनुपात के अनुसार अभी भी मुआवजा है!

Exness एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार कंपनी है, जिसे 2008 में स्थापित किया गया है, जिसका मुख्यालय साइप्रस लामोसोल में है।

कंपनी के व्यापारिक दायरे में यूरोप, एशिया, मध्य पूर्व और अफ्रीका सहित दुनिया भर के कई देशों और क्षेत्रों को शामिल किया गया है, और अंतरराष्ट्रीय आधिकारिक नियामकों के लाइसेंस आयोजित करने का दावा किया गया है और इसे विनियमित किया गया है।

एक पुराने ब्रोकर के रूप में, एक्सेस को यह कहने की गारंटी दी जानी चाहिए कि मुंह और पर्यवेक्षण के शब्द की गारंटी दी जानी चाहिए, लेकिन शुरुआती जुआ प्लेटफॉर्म के रूप में। (ब्लू फ़ॉन्ट पर क्लिक करें, आप मूल पाठ पर कूद सकते हैं ~)

आज का एक्सपनेस एक बार फिर से पर्यवेक्षण क्वेरी वेबसाइट पर कई अतिथि शिकायतों के कारण जनता की राय के आउटलेट पर खड़ा है ~

आज, चलो फिर से चलते हैं, एक्सनेस प्लेटफॉर्म की देखरेख ~

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, हम देख सकते हैं कि वास्तविक लेनदेन के लिए अधिनियमों में उपयोग की जाने वाली कंपनी नौ कंपनियों में से एक है।

MT4/5 का उपयोग कंप्यूटर पर भी एक्सनेस्टेक्नोलोगिसल्ट ट्रेडिंग कंपनी का उपयोग करने के लिए किया जाता है, लेकिन यह हैरान करने वाला है कि कंपनी ने इस तरह की कंपनी को एक्सनेस आधिकारिक वेबसाइट की शुरुआत में उल्लेख नहीं किया था?चौराहा

तो MT4/5 प्लेटफॉर्म पर ExnessTechnologiesltd क्या भूमिका निभाता है?

बाद में, सत्य भाई Cyez सिक्योरिटीज एंड ट्रेडिंग काउंसिल (CYSEC) की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से क्वेरी, और पाया कि एक्सनेस में वास्तव में केवल एक कंपनी थी जिसे एक्सनेस (CY) लिमिटेड नाम दिया गया था, और कंपनी ExnestTechnologiesltd को विनियमित नहीं किया गया है!चौराहा

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, हालांकि Exness (CY) लिमिटेड नाम की कंपनी को विनियमित किया गया है, यह चीनी ग्राहकों को भी सेवाएं प्रदान करता है।

हालांकि, Exness (CY) लिमिटेड खुदरा ग्राहकों और व्यक्तिगत निवेशकों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है।

Exness (CY) लिमिटेड के "हाई -ेंड रूट" के साथ सामना किया गया, यह रोना वास्तव में असंभव है!

चीन में इस कंपनी को विनियमित और सेवा दी गई थी, केवल संस्थागत ग्राहकों के लिए जैतून की शाखाओं को फेंक दिया था और अधिकांश खुदरा निवेशकों को एक तरफ सुखाया था।

क्या आपको संदेह है कि एक्सनेस का दिल संतुलन से अधिक शक्तिशाली है?

क्या यह वास्तव में निवेशकों के हितों के बारे में चिंतित है, या सिर्फ संस्थागत ग्राहकों को घूरना है जो अधिक से अधिक तेल और पानी और उच्च जोखिम सहिष्णुता ला सकते हैं? संरक्षित।

यहाँ, सच भाई सभी बड़े लोगों के लिए अलार्म दस्तक देना चाहता है, और मंच की पसंद को स्पष्ट रूप से देखने के लिए आँखें खोलनी चाहिए!

उन उज्ज्वल दिखावे से भ्रमित न हों।चौराहा

अन्यथा, एक बार जब आप एक्सनेस्टेक्नोलोगिसल्ट की तरह अनिश्चित "ब्लैक होल" में पड़ जाते हैं, तो आप केवल अपने पैसे देख सकते हैं और चुपचाप निगल सकते हैं, और केवल पछतावा और आँसू के साथ हैं।

निवेश जोखिम भरा है, आपको चुनते समय सतर्क रहने की आवश्यकता है!

सत्य छोटे बल्ब, सभी तरह से मोड़ो !!

एक और रेपोस्ट, एक कम व्यक्ति मूर्ख है!

मौलिकता का सम्मान करें, हम नॉन -ऑरिजिनल बेंड ~ की ओर नहीं जाते हैं

सच्चाई को प्रकट करें और सड़क को रोशन करें, आप और मैं सभी शांत पुरुष हैं!

扫 शिकायतें प्रस्तुत करना, कोड को स्कैन करना

संदेश क्षेत्र आपको सत्य शहर बनाने के लिए इंतजार कर रहा है ~