Activtrades 5K अमेरिकी डॉलर की वापसी को खोजने के लिए, मूल कंपनी ब्लैक हिस्ट्री पिट बेबी, एक वाक्य बनाया जा सकता है, और यह असीमित ड्राइंग केक बन जाता है!

2024-08-21 9:11:38 金融资讯 要懂汇

Activtrades 5K अमेरिकी डॉलर की वापसी को खोजने के लिए, मूल कंपनी ब्लैक हिस्ट्री पिट बेबी, एक वाक्य बनाया जा सकता है, और यह असीमित ड्राइंग केक बन जाता है!

हाल ही में, Activtrades प्लेटफॉर्म एक सोने की दुविधा में पड़ गया है।अक्सर ग्राहक सेवा से संपर्क करें, लेकिन उदासीन प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा।

ये निष्क्रियता निवेशकों को गहराई से भ्रमित और चिंतित करती है, और ग्राहक सेवा का अस्पष्ट रवैया गैर -जिम्मेदारता की भावना को जोड़ता है, जिससे प्लेटफ़ॉर्म ऑपरेशन की स्थिरता और सुरक्षा के बारे में गहरा संदेह हुआ है।

इसके अलावा, ट्रस्टपिलॉट टिप्पणी वेबसाइट पर, Activtrades का मूल्यांकन भी मिश्रित है।

बेशक, निवेशकों के लिए, जब एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का चयन करते हैं, तो तीसरी -पार्टी टिप्पणी वेबसाइट के मूल्यांकन का उल्लेख करने के अलावा, इसे अपनी निवेश की जरूरतों और जोखिम वरीयताओं के साथ संयुक्त व्यापक जांच और तुलना भी करना चाहिए।

पिछले साल अक्टूबर के आसपास, द ट्रुथ ब्रदर ने पिछले सर्वेक्षण में एक्टिवेट्रैड्स प्लेटफॉर्म का एक सर्वेक्षण किया।

अनुच्छेद लिंक: सतर्क रहें!चौराहाप्रतिभूति फर्मों के Activtrades • AIHUI ट्रेडिंग कंपनी में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल नहीं है, और पुरस्कार में बहुत कम सोने की सामग्री है !!

आज, आइए फिर से एक नज़र डालते हैं, आज एक्टिवेट्रैड्स प्लेटफॉर्म की स्थिति के बारे में क्या?चौराहा

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, क्रमशः Activtrades की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए चार ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हैं।

अक्टूबर 2023 में, केवल एक ट्रेडिंग कंपनी थी जिसे Activtradeseuropes.a कहा जाता था।

उस समय, सत्य भाई ने लक्समबर्ग फाइनेंशियल इंडस्ट्री अथॉरिटी (CSSF) की आधिकारिक वेबसाइट पर सत्यापित किया कि कंपनी ने लक्समबर्ग (CSSF) का नियामक लाइसेंस रखा था, लेकिन इसकी सेवाओं और निवेश गतिविधियों ने सीधे "विदेशी मुद्रा लेनदेन" का उल्लेख नहीं किया था। एक आइटम के रूप में।

除了第5项“投资建议”和第4项辅助服务中的“与提供投资服务相关的外汇服务”可能间接涉及外汇交易。

इसके अलावा, लक्समबर्ग में कोई विदेशी मुद्रा नियंत्रण नहीं है।चौराहा

और भी अधिक अपमानजनक, पिछले साल अक्टूबर में ट्रुथ ब्रदर की जांच के दौरान, लक्समबर्ग फाइनेंशियल इंडस्ट्री एडमिनिस्ट्रेशन (CSSF) की नियामक जानकारी भी आधिकारिक वेबसाइट पर थी।चौराहा

再来瞧瞧ActivTrades平台现如今用于实际交易的公司有哪些?

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, उनमें से तीन हैं: Activtradescorp, Activtradesplc ब्रिटिश कंपनी, और Activarkets-EmpresadeInvestimento, S.A. पुर्तगाल।

且在PC端的MT4/5交易软件上所使用交易公司也从ActivTradesEuropeS.A.卢森堡公司变为ActivTradesCorp巴哈马公司。

बाद में, ग्रैंड स्टॉक कमेटी (SCB) की आधिकारिक वेबसाइट की सच्चाई ने सत्यापित किया कि कंपनी द्वारा आयोजित कंपनी द्वारा आयोजित नियामक लाइसेंस प्लेट श्रेणी में केवल एक एजेंट या एक ग्राहक के रूप में एक व्यापारिक प्रतिभूतियां शामिल थीं, और लेनदेन की व्यवस्था नहीं की गई थी विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल करें।

यह केवल निवेशकों के लिए एक बड़ा गड्ढा खोद रहा है, जो लोगों को आश्चर्यचकित करता है कि क्या Activtrades प्लेटफॉर्म उच्च लाभ और कम जिम्मेदारियों को आगे बढ़ाने के लिए जानबूझकर पर्यवेक्षण से बच रहा है?चौराहा

其次,在ActivTrades官网尾部的信息中,真相哥还注意到ActivTrades自称ActivTradesCorp(巴哈马公司)和ActivMarkets-EmpresaDeinvestimento,S.A.(葡萄牙公司) 都是ActivTradesPLC(英国公司)的子公司,ActivTradesPLC负责银行卡支付处理,并以ActivTrades的名义运营。

ब्रिटिश फाइनेंशियल बिहेवियर रेगुलेटरी ब्यूरो द्वारा कंपनी नियामक नियामक, ActivtradesPLC ने वर्तमान में विनियमित किया है और निवेश प्रकार में विदेशी मुद्रा मार्जिन लेनदेन और खुदरा ग्राहक भी शामिल हैं।

लेकिन Activtradesplc, एक कंपनी जिसने 14 अप्रैल, 2009 से 2 सितंबर, 2010 ("संबंधित अवधि") तक ब्रिटिश फाइनेंशियल सर्विसेज एजेंसी के अनुच्छेद 3 (प्रबंधन और नियंत्रण) और अनुच्छेद 10 का उल्लंघन किया।

Activtrades यह सुनिश्चित करने में विफल रहा कि प्रासंगिक अवधि के दौरान, सही ढंग से गणना की और ग्राहक धन को संभाला, और दंडित किया गया ~

यह एक बहुत ही गंभीर समस्या है क्योंकि यह सीधे निवेशकों के वित्त पोषण और विश्वास से संबंधित है।

इस अवैध घटना के कारण न केवल ActivtradesPLC को दंडित किया गया, बल्कि इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने निवेशकों को एक चेतावनी संकेत भेजा।यद्यपि कंपनी ने इन समस्याओं को ठीक करने और अपनी आंतरिक नियंत्रण प्रणाली को मजबूत करने के लिए उपाय किए होंगे, लेकिन मंच को चुनते समय निवेशकों को अभी भी सतर्क रहना चाहिए और अपने ऐतिहासिक रिकॉर्ड और अनुपालन पर पूरी तरह से विचार करना चाहिए।

अंत में, Activtradesplc Activtradescorp और Activarkets-Empresadeintinto, S.A. (पुर्तगाल) की मूल कंपनी है, जिसका सहायक कंपनियों पर अप्रत्यक्ष प्रभाव भी हो सकता है।

इन सहायक कंपनियों का मूल्यांकन करते समय, बड़े लोगों को भी मूल कंपनी के साथ अपने संबंधों और संभावित जोखिमों पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है।

सत्य छोटे बल्ब, सभी तरह से मोड़ो !!

एक और रेपोस्ट, एक कम व्यक्ति मूर्ख है!

मौलिकता का सम्मान करें, हम नॉन -ऑरिजिनल बेंड ~ की ओर नहीं जाते हैं

सच्चाई को प्रकट करें और सड़क को रोशन करें, आप और मैं सभी शांत पुरुष हैं!

扫 शिकायतें प्रस्तुत करना, कोड को स्कैन करना

संदेश क्षेत्र आपको सत्य शहर बनाने के लिए इंतजार कर रहा है ~