Baihui BCR को वसीयत में प्रॉक्सी फंड के हस्तांतरण के संसाधन को निगलने के लिए उजागर किया गया था!चीनी निवेशक खाता द्वीप देश के लिए बहता है -cholarship पर्यवेक्षण!इस समय, आप कब वापस नहीं लेंगे!

2024-08-26 15:17:18 资讯 要懂汇

Baihui BCR को वसीयत में प्रॉक्सी फंड के हस्तांतरण के संसाधन को निगलने के लिए उजागर किया गया था!चीनी निवेशक खाता द्वीप देश के लिए बहता है -cholarship पर्यवेक्षण!इस समय, आप कब वापस नहीं लेंगे!

Baihui BCR ने खुलासा किया है कि सभी पुराने ग्राहकों का खाता एकतरफा रूप से एजेंट को हटा देगा और एजेंट खाते को रद्द कर देगा।

एजेंट को विदेशी मुद्रा उद्योग में दस साल से अधिक का अनुभव है। प्लेटफ़ॉर्म लेनदेन।सहकारी संबंध अभी भी स्थिर है।

हालांकि, पिछले साल अक्टूबर में, BCR Baihui ने वास्तव में एकतरफा रूप से अपने सभी पुराने ग्राहकों के खाते को अन्य एजेंटों को खरोंच दिया और अपने एजेंसी खाते को रद्द कर दिया!मूल खाते के तहत ग्राहकों के खाते "अल्फा" खाता बन गए।चालों की यह लहर न केवल एजेंटों को सीधे आर्थिक नुकसान का कारण बनती है!एजेंट खाते पर 4,000 अमेरिकी डॉलर समाप्त हो गए!यह कई वर्षों तक एजेंटों और ग्राहकों के विश्वास को गंभीरता से नुकसान पहुंचाता है!

पीड़ित इस एक से अधिक हैं, और कुछ एजेंटों ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने बीसीआर बाहुई का भी अनुभव किया है, एकतरफा, एकतरफा रूप से अपने एजेंट के ग्राहक खाते को "अल्फा" खाते में समायोजित किया है!समस्या के उजागर होने के बाद, प्लेटफ़ॉर्म पक्ष चुप रहा और उसने जवाब नहीं दिया।

यहां निवेशकों को ध्यान देने की आवश्यकता है:

एजेंट और प्लेटफ़ॉर्म द्वारा हस्ताक्षरित संबंधित खंडों की प्रासंगिक शर्तें बहुत विफल होने की संभावना है!समायोज्य निवेशकों को संबंधित अनुबंधों और समझौतों को फिर से करने के लिए मंच से संपर्क करने के लिए सबसे अच्छा है!और पैसे के अंदर और बाहर निकलने के लिए चैनलों पर विशेष ध्यान दें!लेनदेन प्रक्रिया के माध्यम से धन हस्तांतरित करने से बचें और निवेश जोखिम बढ़ाएं!

घरेलू आधिकारिक वेबसाइट: https://bvi.thebcr.com/cn

हालांकि BCR Baihui ने "मुख्य भूमि चीन बाजार" से वापसी की घोषणा करके "अब नए ग्राहकों को स्वीकार नहीं करने" के आधार पर एजेंसी खाते को रद्द कर दिया। "BCR BAIHUI सदस्यों में शामिल होने और प्रत्येक लेनदेन के लिए जमा करने वाले बिंदुओं को उत्पादों के लिए आदान -प्रदान किया जा सकता है" का आदान -प्रदान किया जा सकता है।

सबसे पहले, यह देखा जा सकता है कि BCR Baihui गोल्ड में सभी निवेशकों का सामना करने के लिए अंकों का आदान -प्रदान करने के लिए लेनदेन की संख्या पर निर्भर करता है। और यह अधिकांश निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है।यदि बाजार में बदलाव उच्च -स्तरीय व्यापारियों में विशिष्ट नहीं हैं, तो साधारण निवेशक अक्सर व्यापार करेंगे, और संभावना पैसे खो देगी।

दूसरे, गतिविधि का उपयोग BCR Baihui की घरेलू आधिकारिक वेबसाइट में सरलीकृत चीनी पॉप -अप विंडो के साथ किया जा सकता है।

CSRC आदेश [सं। 204] अनुच्छेद 08, मेरे देश का "प्रतिभूति और ब्रोकरेज व्यवसाय प्रबंधन उपाय" (प्रतिभूति नियामक आयोग आदेश [नंबर 204]) स्पष्ट रूप से "सीधे या भेस आयोग, उपहार कूपन के लिए प्रच्छन्न है। या निवेशकों द्वारा प्रदान किए गए अन्य गैर -सेक्युरिटीज़ व्यवसाय -जैसी सेवाएं प्रदान कीं।BCR Baihui चीनी निवेशकों के लोगों के लिए विदेशी मुद्रा लेनदेन मार्गदर्शन और विदेशी मुद्रा लेनदेन की सिफारिश करने के लिए सरलीकृत चीनी के उपयोग की अनुमति देता है, जो राज्य प्रतिभूति नियामक आयोग के नियमों का पूरी तरह से उल्लंघन करता है!

ज़हर जीभ जून ने BCR Belixiu की आधिकारिक वेबसाइट का ग्राहक समझौता खोला, और ग्राहक समझौते में, सरलीकृत चीनी पढ़ें "एक। यह ग्राहक समझौता आपके और BCRCoptyLTD (इसके बाद" BCR "या" कंपनी "के रूप में संदर्भित) के बीच एक समझौता है। इसमें कंपनी के साथ पहुंचे सभी लेनदेन के सभी नियमों और शर्तों का प्रबंधन करने के लिए आपको प्रबंधित करना शामिल है, विशेष रूप से कंपनी द्वारा जारी किए गए व्युत्पन्न अनुबंध। "ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह पर चीनी खाता खोलें।

ज़हर जीभ ने पाया कि कंपनी ने ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स एफएससी लाइसेंस रखा था।

ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स एफएससी एक अपतटीय नियामक द्वीप वित्तीय संस्थान है।द्वीप देश के अपतटीय नियामक लाइसेंस में बड़ी शक्तियों की उच्च सोने की सामग्री नहीं है।तो क्यों एक ऑस्ट्रेलियाई एमएम पूर्ण रूप से है?

BCR Baihui केवल एक अतिथि शिकायत नहीं है, लेकिन यहां तक ​​कि एजेंट भी वसीयत में खाते पर प्रतिबंध लगा सकता है, धनराशि निगल सकता है, एजेंसी संसाधनों को स्थानांतरित कर सकता है, और चीनी ग्राहक समझौते के साथ कंपनी की वास्तविक देखरेख भी द्वीप राष्ट्र के अपतटीय के लिए है। स्पष्ट रूप से कोई सुरक्षा गारंटी नहीं है।जहरीली जीभ से दूर रहने की सलाह दी जाती है!

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~