Soolike Kaishi कंपनी चीनी लोगों के साथ नियामक लेनदेन से बचती है!"हाई -फ्रीक्वेंसी ट्रांजेक्शन" खाता बंद करना वास्तव में एक ट्रिक है!

2024-08-27 14:38:46 资讯 要懂汇

Soolike Kaishi कंपनी चीनी लोगों के साथ नियामक लेनदेन से बचती है!"हाई -फ्रीक्वेंसी ट्रांजेक्शन" खाता बंद करना वास्तव में एक ट्रिक है!

Soolike ने कई लोगों द्वारा लाभदायक होने के बाद "हाई -फ्रीक्वेंसी लेनदेन" का न्याय किया और शीर्षक का सामना किया।

श्री ए के Soolike का स्व -विडंबनापूर्ण प्लेटफ़ॉर्म 300568 खाता शेष राशि $ 1265 है, जो सोमवार, 12 अगस्त को सोमवार को एक एकल 0.1 हाथ के साथ है। दिन, लाभ $ 1,000 से अधिक था। सीमित।नतीजतन, श्री ए को प्लेटफ़ॉर्म द्वारा खाता बंद करने के लिए मजबूर किया गया था, खाते का संतुलन खो दिया, और लेनदेन रिकॉर्ड भी नहीं देख सकता था।

संयोग से, श्री बी 12 अगस्त की शाम को पाया गया था, और पाया कि गोल्ड के पास डेटा था, इसलिए उन्होंने एक आदेश दिया, लाभदायक सैकड़ों डॉलर, और फिर 2470 के आसपास एक आदेश लटका दिया। 13 वीं सुबह की सुबह, आदेश बाजार में प्रवेश किया।तब मुझे ऑर्डर नहीं मिल सकता!

जब श्री बी ने ग्राहक सेवा से पूछा, तो Soolike ग्राहक सेवा ने श्री बी के उच्च -स्तरीय लेनदेन का जवाब दिया, खोपड़ी को छीलकर और प्लेटफ़ॉर्म नियमों का उल्लंघन किया, और प्लेटफॉर्म ने सीधे श्री बी खाते को बंद कर दिया।

श्री बी ने 12 वें से 13 वें पर कारोबार किया।और प्रत्येक स्थिति 5 मिनट से अधिक हो गई है।तब से, श्री बी अब खाते में लॉग इन नहीं कर सकते हैं और लेनदेन रिकॉर्ड नहीं देख सकते हैं।

चूंकि मंच दुष्ट है, श्री बी इसके लिए भुगतान करने का इरादा रखते हैं, और मंच द्वारा सूचित किया जाता है कि लाभ को छोड़कर केवल प्रिंसिपल जारी किया जा सकता है।यह भी कहा जाता है कि ग्राहक के लेनदेन को प्लेटफ़ॉर्म द्वारा आंका जाता है, जिसका अर्थ है कि लेनदेन रिकॉर्ड को सबूत के रूप में प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है। और तुरंत "दंड"।

चैट रिकॉर्ड में, कर्मचारियों ने कहा कि श्री बी को प्लेटफ़ॉर्म गिविंग पेज के "नियम और शर्तों" की प्रासंगिक आवश्यकताओं का पालन करना चाहिए, इसलिए आइए एक नज़र डालते हैं कि क्या सोलीके की इतनी "क्लॉज शर्तें" संचालित होती हैं। लेन-देन।

आधिकारिक वेबसाइट: https://soolike.com/cn/

सबसे पहले, जैसे ही मैंने Soolike की आधिकारिक वेबसाइट में प्रवेश किया, मुझे पता था कि कई समस्याएं थीं!न केवल चीनी ग्राहकों के लिए और प्रचार गतिविधियों को बढ़ावा देने और क्रिप्टोकरेंसी को बेचने के लिए, आधिकारिक वेबसाइट ने चीनी व्यापारियों को याद दिलाया या सूचित नहीं किया कि राष्ट्रीय कानूनों और क्षेत्रीय प्रतिबंधों के अनुसार, उन्होंने चीनी निवेशकों के लिए विदेशी मुद्रा लेनदेन और क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन नहीं किया।इसके विपरीत, Soolike को सरलीकृत चीनी पृष्ठ पर स्पष्ट रूप से सूचीबद्ध किया गया है, और यहां तक ​​कि प्रचारक गतिविधियों, क्रिप्टोकरेंसी जैसे अवैध प्रचार संचालन भी शामिल हैं!राष्ट्रीय वित्तीय पर्यवेक्षण ब्यूरो, प्रतिभूति नियामक आयोग और केंद्रीय बैंक और अन्य आधिकारिक संस्थानों द्वारा जारी किए गए डिक्री को न लें!

आपको पता होना चाहिए कि मेरे देश में वित्तीय प्रचार पर भी सख्त कानूनी मानदंड हैं!राज्य वित्तीय पर्यवेक्षण ब्यूरो स्पष्ट रूप से निर्धारित करता है कि कोई महत्वपूर्ण विज्ञापन शब्दों का प्रचार समान रूप से अवैध नहीं है!प्रचार के लिए चीन में Soolike की गतिविधि अनिवार्य रूप से अवैध प्रचार है जो कानून द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है!

इसी तरह, मेरे देश के सेंट्रल बैंक ने लंबे समय से घोषणा की है कि क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े सभी वित्तीय लेनदेन अवैध हैं।और डिजिटल मुद्रा से संबंधित व्यवसाय अवैध वित्तीय गतिविधियों है, और संदिग्ध की आपराधिक जांच द्वारा जांच की जाएगी।यह कहना है, चीन न केवल डिजिटल मुद्रा लेनदेन को प्रतिबंधित करता है, बल्कि डिजिटल परिसंपत्तियों की बिक्री और एन्क्रिप्टेड डेरिवेटिव लेनदेन को भी प्रतिबंधित करता है।

"प्रतिभूतियों और दलालों के लिए प्रशासनिक उपाय", अर्थात्, (CSRC [नंबर 204]) यह है कि यह आदेश "सीधे या प्रच्छन्न से निवेशकों को आयोग, उपहार उपहार वाउचर को वापस करने के लिए प्रतिबंधित है, या अन्य गैर -सेक्योरिटीज़ व्यवसाय प्रदान करता है - सेवाओं की तरह "!

Soolike पूरी तरह से कानूनों और नियमों की अनदेखी करने के लिए है, और खुले तौर पर chives काटता है!

Soolike निवेशकों को एक उचित तीसरा -पुराने प्लेटफ़ॉर्म MT4 की सलाह नहीं देता है, लेकिन स्व -सेवन ट्रेडिंग प्लेटफार्मों की सिफारिश पर ध्यान केंद्रित करता है।

ग्राहक शिकायत के माध्यम से, श्री ए और श्री बी को "उच्च -स्तरीय लेनदेन" अवैध जमे हुए खाते का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने मनी गिफ्ट में भाग लेने के बाद केवल दो बार कारोबार किया।

तो आइए एक नज़र डालते हैं कि दोनों निवेशकों को Soolike के ग्राहक समझौते "कानून और विनियम" के ग्राहक समझौते का पालन करने के लिए क्या कहा गया था:

उपयोगकर्ता समझौते को खोलने के बाद, हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि Soolike ने निवेशकों को स्पष्ट रूप से बताने के लिए चीनी और अंग्रेजी अनुवादों का उपयोग किया है: इस वेबसाइट पर खरीदी गई सेवा के लिए भुगतान प्रसंस्करण सेवा [SoolilikeCapitalMarketSltd] द्वारा प्रदान की जाती है।उसी समय, आपके और हमारी कंपनी के बीच अनुबंध संबंध।और यह [soolkecapitalmarketsltd] एक निजी कंपनी है, जो सेंट विंसेंट और ग्रीन नादिंग में पंजीकृत लिमिटेड है।

दूसरे शब्दों में, चीनी निवेशक सोलीके के माध्यम से वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद, खाता इस [SoolikeCapitalMarketSltd] सैन विंसेंट पंजीकरण कंपनी में Solke के साथ एक अनुबंध संबंध प्राप्त करने के लिए खोला जाएगा।

सैन विंसेंट एफएसए ने 22 साल की शुरुआत में एक घोषणा जारी की है।

तब यह देखा जा सकता है कि Soolike इस बात से अवगत है कि सेंट विंसेंट विदेशी मुद्रा को विनियमित नहीं करता है और डिजिटल एन्क्रिप्टेड परिसंपत्तियों ने अभी भी निर्णय लिया है [SoolikeCapitalMarketSltd] सैन वेंडन्स ने निवेशकों के साथ एक लेनदेन अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए स्वाभाविक रूप से, नियामक लेनदेन के बिना, फंड सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है!यह इस समझौते में भी देखा जा सकता है कि [SOOLIKECAPITALMANKETSLTD] सेंट विंसेंट को इस साल स्थापित किया गया था।

सारांश में, Soolike के सभी निवेशक लाभ, मूलधन, और अनुचित और अनुचित हैं जैसे कि पर्यवेक्षण से बचने के लिए नियामक एजेंसियों द्वारा दंडित नहीं किया जाएगा।मैं केवल यह कह सकता हूं कि मैं केवल यह कह सकता हूं कि वे जल्द से जल्द इसके लिए भुगतान करेंगे!नुकसान कम करें!काले मंच से दूर रहें!

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~