सिक्योरिटीज कंपनी जस्टमार्केट्स अपने स्वयं के सेल्फ सॉफ्टवेयर, असंतोषजनक पर्यवेक्षण, उच्च उत्तोलन और उच्च जोखिम का उपयोग करती है।

2024-09-13 19:21:18 金融资讯 要懂汇

क्या सिक्योरिटीज कंपनी जस्टमार्केट "आश्वस्त" है?

या "भेड़िया महत्वाकांक्षा"?

सिक्योरिटीज कंपनी जस्टमार्केट्स (जेएम) की प्रचार जानकारी के अनुसार, प्रासंगिक जानकारी वित्तीय नियामक प्लेटफॉर्म पूछताछ पर पाई गई थी: जेएम की देखरेख वास्तव में अनुपालन नहीं है।कोई फर्क नहीं पड़ता कि पदोन्नति कितना है, यह बेकार है, और सभी पर्यवेक्षण को अभी भी लागू किया जाना है!

लेकिन जासूस क्या पहेली है: इंटरनेट में जस्टमार्केट के प्रचार विज्ञापन के अलावा, क्या आप किसी भी निवेशक के जस्टमार्केट के मूल्यांकन को नहीं देख सकते हैं?क्या यह एक "आश्वस्त" ब्रोकर है?या यह एक "भेड़िया महत्वाकांक्षा" दलाल है?

कृपया जासूस के नक्शेकदम पर चलें और इसे देखें ~

जेएम की आधिकारिक वेबसाइट का प्रचार और चार -वजन पर्यवेक्षण को स्वीकार करना, अर्थात् सेशेल एफएसए, साइप्रस Cysec, Vanuatu VFSC, और दक्षिण अफ्रीका FSCA, हमें JM पाखंड घूंघट कदम से कदम उठाने के लिए कदम से कदम रखें!

1. MT4/5 मुख्य मानक है, लेकिन वास्तविक ट्रेडिंग कंपनी की कोई देखरेख नहीं है!बस रजिस्टर!

कंपनी प्राप्त करने के लिए नियामक लाइसेंस को क्वेरी करने से पहले, हमें पहले यह देखना होगा कि जेएम के एमटी 4/5 पर किस कंपनी का कारोबार किया गया था।

यदि नियामक लाइसेंस कंपनी के समान है जिसने कंपनी और MT4/5 पर एक कंपनी का कारोबार किया है, तो यह प्रभावी पर्यवेक्षण है। ऐसा नहीं है।

जाहिर है, जेएम उत्तरार्द्ध है!अमान्य पर्यवेक्षण का झूठा प्रचार!

जेएम की आधिकारिक वेबसाइट पर डाउनलोड किया गया MT4/5 सॉफ्टवेयर वास्तव में मुख्य मानक है, लेकिन वास्तविक लेनदेन कंपनी पर्यवेक्षण को स्वीकार नहीं करती है!

MT4 ट्रेडिंग कंपनी का नाम jmtechnologiesltd है

MT5 ट्रेडिंग कंपनी का नाम jmtechnologiesltd है

क्वेरी के अनुसार, यह पाया जा सकता है कि MT4/5 ट्रेडिंग कंपनी के नाम समान हैं।

यहां कुछ निवेशकों को संदेह होने लगा: क्या जेएम ने यह नहीं कहा कि उन्होंने साइप्रस की देखरेख को स्वीकार किया?जासूस ने यह क्यों कहा कि जेएम ने साइप्रस पर्यवेक्षण को स्वीकार नहीं किया?ऐसा इसलिए है क्योंकि साइप्रस पर्यवेक्षण प्राप्त करने वाली कंपनियों का उपयोग एमटी 4/5 वास्तविक लेनदेन में नहीं किया जाता है, बस एक खाली शेल!चलो इस समस्या के बारे में बात करते हैं!

    साइप्रस नियामक लाइसेंस प्राप्त करने वाली कंपनी और एमटी 4/5 पर कारोबार करने वाली कंपनी सुसंगत नहीं थी!और लाइसेंस प्रकार वित्तीय अंतर अनुबंध के लिए एक लाइसेंस है!

    साइप्रस सिक्योरिटीज एंड ट्रेडिंग कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर, यह पाया गया कि साइप्रस लाइसेंस वाली कंपनी जस्टमार्केट्सएलटीडी थी, और लाइसेंस प्रकार एक विदेशी मुद्रा लेनदेन नहीं था, यह एक वित्तीय अंतर अनुबंध लाइसेंस था!

    हालांकि दोनों कंपनियां साइप्रस में पंजीकृत हैं, JMTechnologiesltd एक साधारण पंजीकृत कंपनी है।

    Jmtechnologiesltd ‘JustMarketSltd

    सामान्य रूप से एक शब्द में, एक नियामक लाइसेंस कंपनी और MT4/5 की वास्तविक ट्रेडिंग कंपनी प्राप्त करना सर्वसम्मति से व्यापारिक कंपनियों द्वारा प्रबंधित नहीं किया जा सकता है!गारंटी नहीं है!यदि प्रतिभूति फर्में हुईं, तो पैसा केवल पानी से ही बहाया जा सकता है!कोई गारंटी या पर्यवेक्षण सबसे खतरनाक नहीं है!

      Seychelles नियामक लाइसेंस प्राप्त करने वाली कंपनी एक ऐसी कंपनी नहीं है जिसका MT4/5 पर वास्तविक लेनदेन है!

      यह प्रासंगिक वेबसाइट पूछताछ से पाया जा सकता है कि कंपनी ने जस्टग्लोबालमार्केट्स का नाम दिया था।तो सेशेल्स का नियामक लाइसेंस उपयोगी नहीं है!

      यदि सामने साइप्रस और सेशेल्स के लाइसेंस कंपनी के नाम हैं, तो निम्नलिखित वानुअतु और दक्षिण अफ्रीकी नियामक लाइसेंस अब बिल्कुल भी मौजूद नहीं हैं!

      4. वानुआतु नियामक लाइसेंस के बिना, यह वानुअतु में सिर्फ एक साधारण पंजीकृत कंपनी है!

      केवल वानुअतू में एक पंजीकृत कंपनी, लेकिन जेएम की आधिकारिक वेबसाइट इस कंपनी को कई कंपनियों में नियामक लाइसेंस के साथ रखती है।

      5. दक्षिण अफ्रीकी नियामक लाइसेंस विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए उपलब्ध नहीं हैं!MT4/5 वास्तविक ट्रेडिंग कंपनियों के विपरीत!

      सबसे पहले, लाइसेंस श्रेणी गलत है।आप देख सकते हैं कि दक्षिण अफ्रीका में इस कंपनी में केवल पहले प्रकार का वित्तीय सेवा प्रदाता है, और केवल वित्तीय उत्पादों के प्रासंगिक उप -वर्गों को सुझाव और मध्यस्थ सेवाएं प्रदान कर सकती है!

      दूसरे, दक्षिण अफ्रीका कंपनियां MT4/5 वास्तविक ट्रेडिंग कंपनियों से अलग हैं!

      6. न केवल MT4/5 ट्रेडिंग कंपनी पर्यवेक्षण को स्वीकार नहीं करती है!और आपका अपना सॉफ्टवेयर!बहुत खतरनाक!

      जेएम ने एमटी 4/5 में कारोबार करने वाली कंपनी पर बहुत सारे कुटिल विचारों को स्थानांतरित कर दिया है और जो कंपनी ने नियामक लाइसेंस प्राप्त किया है।चौराहावैसे भी, जासूस पर विश्वास नहीं किया जाता है!

        1: 3000 का उच्च-पैर

        कुछ निवेशक उच्च उत्तोलन खेलना पसंद करते हैं।JM 1: 3000 का एक उच्च -लावरेज ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म होता है। जासूस केवल सभी निवेशकों को जगाने के लिए है!अत्यधिक लीवर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से सावधान रहें ~

          जेएम द्वारा निर्मित ट्रेडिंग समुदाय में, निवेशक सीधे ट्रेडिंग मास्टर्स के आदेशों को कॉपी कर सकते हैं और एक ही ऑपरेशन के साथ काम कर सकते हैं।

          यह जेएम द्वारा निर्मित एक मंच है।

          लेकिन आदेश के साथ जोखिम है, यदि आप इसे एक एकल के साथ कमाते हैं, तो आप कहेंगे कि यह मास्टर शक्तिशाली है।यदि आप हार जाते हैं?

          निवेश को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया निवेशकों के लिए अपनी आँखें रोशन करें ~ सावधानी से चुनें!

          ✉ अधिसूचना:

          已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड स्वीपिंग नूडल्स के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं:

          एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

          讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: