कई डीआर कैपिटल कंपनियां एक लाइसेंस के साथ सहयोग कर सकती हैं!लेकिन यह कहा जाता है कि यह स्थिर और लाभदायक 24 घंटे है!चौराहा

2024-09-26 11:36:48 金融资讯 要懂汇

हाल ही में, "डोंग्रोंग कैपिटल इंटरनेशनल कंपनी, लिमिटेड" नामक एक परिवार, अर्थात्, drcapitalinalnalimited ने जासूसों से मजबूत ध्यान आकर्षित किया है!यह एक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म होने का दावा करता है जो वैश्विक वित्तीय अंतर अनुबंध (CFDS) लेनदेन पर ध्यान केंद्रित करते हुए विविध वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है।

   

उन्होंने यह भी घोषणा की कि उन्हें केमैन में पंजीकृत किया गया था और केमैन द्वीप सरकार द्वारा सख्ती से देखरेख की गई थी, यह कहते हुए कि यह कंपनी की "वैधता और स्थिरता" सुनिश्चित कर सकता है।इसके लिए जासूस हैरान था।

अधिक महत्वपूर्ण बात!जासूस मैं CEMAM की आधिकारिक वेबसाइट केमैन द्वीप समूह की नियामक इकाई में कंपनी की विशिष्ट जानकारी नहीं पा सका।इसका मतलब यह है कि Drcapital निवेशकों को धोखा दे रहा है, और यह केमैन द्वीप पर विनियमित नहीं है!  

इसी समय, इसके eexced मात्रात्मक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ने भी जासूसों से मजबूत ध्यान आकर्षित किया है!   

सबसे पहले, स्व -विकास और संचालन दलालों के लिए एक मंच के रूप में, यह अपने संभावित एकाधिकार सूचना स्रोतों और व्याख्या अधिकारों से छुटकारा नहीं पा सकता है।

यह निवेशकों के लिए एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यह उल्लेख नहीं करने के लिए कि प्लेटफ़ॉर्म की कंपनी का मुख्य निकाय पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है!और इस तरह के एक मंच ने घोषणा की कि "यह स्वचालित रूप से 24 घंटे व्यापार करने में सक्षम हो सकता है और हर दिन एक स्थिर आय प्राप्त कर सकता है।"

   

Drcapital भी टाइगर की त्वचा को खींचना पसंद करता है!उदाहरण के लिए, यह आधिकारिक वेबसाइट पर केमैन द्वीप पर एक ट्रस्ट कंपनी, फेयरहेड्स के साथ संबंधित सहयोग है।लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह फेयरहेड्स और ड्रैकपिटल एक पहाड़ी होने के योग्य हैं!यह केमैन द्वीप CIMA द्वारा भी विनियमित नहीं है!

   

इसके अलावा, यह बेलाइड की विशाल प्रतिष्ठा को उधार लेना है, बेशर्मी से खींचना

Futureadvisor, एक प्रौद्योगिकी कंपनी ने ब्लैक जर्मनी द्वारा इसे एक साथ बढ़ावा देने के लिए निवेश किया!

लेकिन यह मज़ेदार है कि Drcapital को यह नहीं पता है कि Futureadvisor को पिछले सप्ताह ब्लैक द्वारा रिथोल्ट्ज़ वेल्थ मैनेजमेंट को बेच दिया गया था!भेड़ के सिर के साथ कुत्ते का मांस बेचना हास्यास्पद है!

इससे ज्यादा!Drcapital की कंपनी की इकाई "Dongrong Yinxin Investment Group", जो चीन में काम कर रही है, और भी अधिक समस्याग्रस्त है!

      

पता लगाने के बाद ठीक है!इकाई "डोंग्रोंग यिनक्सिन इन्वेस्टमेंट (हैनान) ग्रुप कंपनी, लिमिटेड" एक सीमित देयता कंपनी है जो हैनान प्रांतीय बाजार पर्यवेक्षण और प्रशासन ब्यूरो में पंजीकृत है!वर्तमान में, इसे "पंजीकृत निवास या संपर्क करने में असमर्थ" के कारण ऑपरेटिंग असामान्य सूची में शामिल किया गया है, और व्यापार की स्थिति को "अस्तित्व" की स्थिति में बदल दिया जाता है!   

   

उसी समय, राष्ट्रीय कॉर्पोरेट क्रेडिट सूचना प्रचार प्रणाली के माध्यम से, हम यह निर्धारित कर सकते हैं कि कंपनी मीमेंग डोंग की अध्यक्षता में है और चेन शिन और तांग ज़िजुन द्वारा पूरक है!इसके अलावा, इसके व्यावसायिक लाइसेंस में परिसंपत्ति प्रबंधन जैसी वित्तीय सेवाएं शामिल नहीं हैं, जिसका अर्थ है कि देश में वित्तीय बाजार को संचालित करना अवैध है!

लेकिन क्या दिलचस्प है!जब जासूसी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट की जानकारी को क्वेरी किया, तो यह पाया गया कि कंपनी में सामाजिक सुरक्षा ग्राहकों की संख्या शून्य थी!और यद्यपि इसका "सब्सक्राइब्ड कैपिटल योगदान" 10 मिलियन के रूप में अधिक है, वास्तविक भुगतान राशि 0 है!

जाहिर है, कंपनी एक खाली शेल है!कोई फंड इंजेक्शन नहीं है, और यहां तक ​​कि एक पांच -इन -इंस्पोरेंस कर्मचारी भी है जिसने एक सदस्यता के लिए सदस्यता ली है!इसी समय, कंपनी के पास संबंधित वित्तीय योग्यताएं भी हैं, और अब भी ऐसा लगता है कि कंपनी "अस्तित्व" के नुकसान की स्थिति में है!   

डिटेक्टिव का मानना ​​है कि कंपनी भाग गई है, लेकिन इस तरह की कंपनी को Drcapital द्वारा उच्च -लाभकारी प्रचार को बढ़ावा दिया गया है और कहा गया है कि यह सहयोग बनाए रख रहा है!चौराहा

डिटेक्टिव का मानना ​​है कि Drcapital एक ब्रांड है जो Eexced के स्व -विकास वाले मंच पर आधारित है।

सारांश में, जासूस का मानना ​​है कि एक विशाल छिपा हुआ खतरा है, और यह इस बात से इंकार नहीं करता है कि यह पूंजी डिस्क की संभावना है!