मॉर्निंगएफएक्स में घरेलू काले प्लेटफार्मों की कोई देखरेख नहीं है।

2024-09-02 9:16:36 金融资讯 要懂汇

मॉर्निंगएफएक्स में घरेलू काले प्लेटफार्मों की कोई देखरेख नहीं है।

जहरीले जीभ राजा ने हाल ही में खोज की कि सुबह के समय अगस्त में मंच पर अचानक बढ़ गए।

"Xi'an Yingxing Education Constring Co., Ltd." निवेशकों द्वारा उल्लिखित किया जा सकता है और इसे रद्द नहीं किया जा सकता है।व्यावसायिक स्कोप: शिक्षा परामर्श सेवाएं (लाइसेंस अनुमोदन में शामिल शैक्षिक प्रशिक्षण गतिविधियों को छोड़कर);यह देखा जा सकता है कि इसकी परिचालन सामग्री का वित्तीय निवेश उद्योग से कोई लेना -देना नहीं है और निवेश सलाह में भाग नहीं ले सकता है!

निवेशकों की अतिथि शिकायतें लगभग सोना नहीं हैं, और उन्हें सोना मुश्किल है।

तो क्या कारण है कि सुबह की सुबह के लिए निवेशकों को पैसा बनाने की अनुमति नहीं है, या यह एक काला मंच है जिसे बिल्कुल भी विनियमित नहीं किया गया है?चलो एक साथ एक नज़र डालते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट: http://www.morningfx.com/

सबसे पहले, आधिकारिक वेबसाइट दर्ज करें।

मॉर्निंगएफएक्स के डोमेन नाम पंजीकरण के लिए जहर की जीभ का नाम है। मॉर्निंगएफएक्स में वह गतिविधि है जो नए लोगों को मंच से काटने से बचने के लिए जल्दी से सोने में प्रवेश करने के लिए या वेबपेज पर इसके पंजीकरण और लेनदेन रिकॉर्ड को साफ करने के लिए मार्गदर्शन करती है।

निवेशकों को आधिकारिक वेबसाइट पर मॉर्निंगएफएक्स द्वारा दिखाया गया उत्तोलन 1: 400 है। अपेक्षाकृत उच्च नियामक एजेंसियां ​​जो अपेक्षाकृत अधिक हैं और पूर्ण पर्यवेक्षण 1: 400 के उत्तोलन की संख्या का समर्थन नहीं करते हैं।यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य पूर्ण नियामक क्षेत्र में केवल अधिकतम 30 गुना उत्तोलन प्रदान कर सकते हैं, और अपतटीय पर्यवेक्षण का सबसे बड़ा लाभ उत्तोलन की ऊपरी सीमा है, या यहां तक ​​कि 1: 500 के रूप में भी। यह देखा जा सकता है कि लेनदेन सुबह की पर्यवेक्षण की स्थिति में सुबह की स्थिति।

कॉपीराइट कॉलम में, मॉर्निंगएफएक्स ने घोषणा की: "हमारी सेवाएं कुछ देशों/क्षेत्रों के लिए उपयुक्त नहीं हैं, जैसे कि संयुक्त राज्य अमेरिका, उत्तर कोरिया, ईरान, वानुतु, आदि"।और व्यक्त किया कि इस वेबसाइट का कार्यालय स्थित है।

सॉफ्टवेयर डाउनलोड में Libu MorningFX, केवल MT5 MT5 और निवेशकों के लेनदेन का उपयोग करता है। कई प्लग -इन के साथ ग्राफ्ट किया गया है।

मॉर्निंगएफएक्स के MT5 MT5 में निवेशकों के साथ एक वास्तविक लेनदेन के साथ केवल एक इकाई है।

मेरे देश में, विदेशी मुद्रा के सख्त प्रबंधन और पर्यवेक्षण हैं, और मुख्य भूमि चीन में विदेशी मुद्रा निवेश चैनल निषिद्ध हैं!यहां तक ​​कि अगर ग्राहकों से धन उगाहने को कुछ कानूनी और नियामक आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है, तो विशिष्ट योग्यता क्षेत्रों और उद्योगों से भिन्न हो सकती है, लेकिन उनके पास बुनियादी नियामक योग्यता होनी चाहिए।

लेकिन जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, मॉर्निंगएफएक्स को संबंधित वित्तीय लाइसेंस बिल्कुल भी नहीं मिला, जो "अवैध धन उगाहने" का संदेह है!चीन में एक अलगाव खाता खोलने की भी प्रासंगिक वित्तीय नियामक नियमों का पालन करना होगा।यह कहना है, मॉर्निंगएफएक्स भी एक संगरोध खाता प्रदान नहीं कर सकता है!यह एक शुद्ध अवैध और नियामक मंच है!

सारांश में, मॉर्निंग फुल मॉर्निंगएफएक्स की पूरी तरह से सरलीकृत चीनी वेबसाइट शंघाई में पंजीकृत आधिकारिक वेबसाइट के करीब है।

MT5 ट्रेडिंग एंटिटी कंपनी चीन में स्थित है, और आधिकारिक वेबसाइट की देखरेख नहीं की गई है।यह अवैध काले मंच से संबंधित है!MinoryFx MorningFX अगस्त में अचानक तेजी से बढ़ गया।

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~