ब्लैक प्लेटफॉर्म XS.com खाली शेल आधिकारिक वेबसाइट निवेशकों को विनियामक प्रौद्योगिकी कंपनियों के बिना सोने में प्रवेश करने के लिए प्रेरित करती है!कई पर्यवेक्षण और बीमा दावे वास्तव में पानी में मछली पकड़ रहे हैं!

2024-09-10 9:25:17 金融资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म XS.com खाली शेल आधिकारिक वेबसाइट निवेशकों को विनियामक प्रौद्योगिकी कंपनियों के बिना सोने में प्रवेश करने के लिए प्रेरित करती है!कई पर्यवेक्षण और बीमा दावे वास्तव में पानी में मछली पकड़ रहे हैं!

XS की बात करें तो, हाल ही में सामने आया मंच असामान्यताओं की समस्या है, और निवेशकों के धन को निगल लिया जाता है, लेकिन दावा नहीं कर सकता है।

डिटेक्टिव ने पाया कि हाल के महीनों में XS के संपर्क में भी वृद्धि हुई है, और सामग्री का उल्लेख किया गया है।उसके बाद, मंच जिम्मेदारी से छुटकारा पाने की कोशिश करता है, न कि निपटाए, कोई मुआवजा और अन्य मुद्दे नहीं।

खोज कर सकते हैं कि प्रमुख प्लेटफार्मों में XS, शिर्क की जिम्मेदारी और दावों से इनकार करने के लिए डेटा असामान्यताएं हैं।

हम जानते हैं कि Xs.com एक विदेशी मुद्रा दलाल है और 2009 में ऑस्ट्रेलिया में पंजीकृत है, मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा, स्टॉक, इंडेक्स, धातु, ऊर्जा, वायदा और क्रिप्टोकरेंसी जैसे वित्तीय डेरिवेटिव के लिए ट्रेडिंग सेवाएं प्रदान करता है।

Xs में 3 वेबसाइटें हैं, लेकिन सामग्री बहुत अलग है:

आधिकारिक वेबसाइट ए [xsmarkets] https://www.xsmarkets.com/

XSMarkets की आधिकारिक वेबसाइट मुख्य रूप से एक लेनदेन रणनीति है, और आधिकारिक वेबसाइट के निचले भाग में निर्देशों में, यह घोषित किया जाता है कि XSmarketSltd साइप्रस इन्वेस्टमेंट (CIF) HE386563 है, जो Cyeh Luste Cecripities Tradings Council (CYSEC) और लाइसेंस द्वारा अधिकृत और विनियमित है। संख्या 412/22 है।

आधिकारिक वेबसाइट b [xsprime] https://xsprime.com/

XSPrime की वेबसाइट में कम सामग्री है, और इसे 2023 की शुरुआत में, अब तक अपडेट नहीं किया जाएगा।इस वेबसाइट में, XS का दावा है कि Xsprimeltd एक वित्तीय सेवा कंपनी है, जिसे ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (AFSL नंबर 374409) द्वारा विनियमित किया जाता है।

आधिकारिक वेबसाइट c [XS.com]: https://www.xs.com/en/

इस [xs.com] की आधिकारिक वेबसाइट ने चीनी विकल्पों को सरल बनाया है।

Xs.com के मुखपृष्ठ पर, हम निवेशक फंड के लिए एक इतनी गारंटी बीमा देख सकते हैं।

इस बीमा प्रमाण पत्र में, आप देख सकते हैं कि XS का बीमा किया गया यह बीमा है: XSLTD।

बीमा अवधि: 10 अक्टूबर, 2023 से 9 अक्टूबर, 2024 (इन दो दिनों सहित)।

बीमा प्रकार: विदेशी मुद्रा दलालों के लिए नागरिक देयता बीमा पॉलिसी।

इस बीमा का उद्देश्य उन वित्तीय जोखिमों की रक्षा करना है जो विदेशी मुद्रा दलालों को कैरियर की लापरवाही या गलत व्यवहार के कारण उत्पन्न कर सकते हैं, और यह निवेशकों के धन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नहीं है।

इस वेबसाइट पर दिए गए डिटेक्टिव डाउनलोड लिंक।

आधिकारिक वेबसाइट d [xsfintech]: https://www.xsfintech.com/

MT4/MT5 प्लेटफॉर्म पर XS द्वारा पंजीकृत जानकारी के माध्यम से, डिटेक्टिव ने XS का चौथा डोमेन नाम पाया: [https://www.xsfintech.com/] एक प्रौद्योगिकी कंपनी है जो निवेशकों के साथ ट्रेड करती है।

और यह वेबसाइट जो वास्तव में निवेशकों के साथ ट्रेड करती है वह अस्पष्ट है!यह सीधे जोखिम संकेतों, क्षेत्रीय प्रतिबंधों, कानूनी शर्तों और निवेशकों को अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्रदर्शित नहीं करता है। ।

XS एक शेल वेबसाइट है जो निवेशकों को "काटने" के लिए इंतजार कर रहा है?

प्रतिभूति नियामक आयोग आदेश [सं। 204] अनुच्छेद 08 को निवेशकों को खातों को खोलने या फैलने के लिए प्रेरित नहीं करना चाहिए, निवेशकों की झूठी जानकारी को गुमराह करना चाहिए, और निवेशकों की आय या मुआवजे के लिए प्रतिबद्धता नहीं होगी।

इसके अलावा, XS ने निवेशकों के लीवरेज 1: 2000 को स्पष्ट रूप से दिखाया है, जो न केवल निवेशकों को एक खाता खोलने के लिए प्रेरित करने का संदेह है।

उपरोक्त में हम जानते हैं, कंपनी [xsfintechltd] XS Financial Technology Co., Ltd., एक कंपनी जिसका निवेशकों के साथ एक वास्तविक लेनदेन है, साइप्रस में स्थित है।

हालाँकि, XS नियामक प्रदर्शन में कोई नहीं है।

डिटेक्टिव मिल सकता है कि इकाई [XSMarketSltd] नामक इकाई वास्तव में Cysec द्वारा निगरानी की गई एक कंपनी है।

इसके अलावा, CYSEC नियामक एजेंसी की ऊपरी सीमा: 30: 1 (प्रमुख मुद्रा जोड़ी), 20: 1 (गैर -मजोर मुद्रा जोड़ी)।XS एक 1: 2000 अतिरिक्त उत्तोलन खोल सकता है, जो दिखा सकता है कि साइप्रस कंपनी [XSFinteChltd], जो वास्तव में निवेशकों के साथ लेनदेन को ट्रेड करती है, विनियमित नहीं है, या: भीड़ (ग्राहक) वास्तव में Cysec नियामक पर्यवेक्षण ग्राहकों के अधीन नहीं है।

सारांश में, हालांकि XS कई पर्यवेक्षण दिखाता है, MT4/MT5 साइप्रस पंजीकृत फिनटेक कंपनी [XSFINTECHLTD] का उपयोग करता है। मुकदमा, व्यक्ति को अनदेखा करें, और निवेशकों का उपयोग जानकारी को भरने और संपर्क प्राप्त करने के लिए पहल करने के लिए, और फिर निवेशकों को बिना किसी नियामक प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ व्यापार करने के लिए प्रेरित करें।जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~