ब्रोकरेज पेपरस्टोन कबीले अक्सर होते हैं, और नियामक लाइसेंस सभी मुद्दे हैं

2024-10-22 3:52:17 金融资讯 要懂汇

परिचय

Pepperstone एक अच्छी तरह से ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और विभेदक अनुबंध CFD ट्रेडिंग ब्रोकर है।कंपनी की स्थापना 2010 में की गई थी, जिसका मुख्यालय मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में है, और दुनिया के कई क्षेत्रों में कार्यालय हैं।यह विदेशी मुद्रा, सूचकांक, माल, स्टॉक और क्रिप्टोकरेंसी सहित व्यापक वित्तीय उत्पाद प्रदान करता है।व्यापारी कई ट्रेडिंग प्लेटफार्मों, जैसे कि मेटाट्रेडर 4, मेटाट्रेडर 5 और Ctrader के माध्यम से लेनदेन कर सकते हैं।

एक पुराने -फैशन ब्रोकर पेपरस्टोन के रूप में, क्यूई शी कई नियामक एजेंसियों द्वारा देखरेख करने का दावा करता है और दुनिया के शीर्ष बैंकिंग और वित्तीय संस्थानों के साथ एक अच्छा सहकारी संबंध रखता है।यह व्यापारियों के लिए अनुकूल व्यापारिक स्थिति बनाने के लिए व्यापक वित्तीय उत्पाद, उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और उच्च -गुणवत्ता वाली सेवाएं भी प्रदान कर सकता है।

नियामक लाइसेंस

हालांकि, अपनी आधिकारिक वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट पर पेपरस्टोन के विस्तार ने भाई को समझने में भ्रमित किया है!

Pepperstone स्टोन्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://pepperstone.com/ पर संकेत देते हैं

ASIC, SCB, CMA, CYSEC, FCA, BAFIN, DFSA

पहले -लेवल बैंक अलगाव खाते में 7 पर्यवेक्षक और ग्राहक फंड जमा करते हैं।

बहामास एससीबी लाइसेंस

Pepperstone Qi Stone विशेष रूप से एक वेबसाइट https://jishizhongwen-zh.com/ सेट करता है, लेकिन इसमें जानकारी केवल यह दर्शाती है कि मार्केट्सलिमिटेड बहामास द्वारा विनियमित कंपनी है!

सबसे अधिक गुस्सा यह है कि हालांकि कंपनी बहामास एससीबी लाइसेंस रखती है, लाइसेंस का उपयोग केवल प्रतिभूति व्यापार बाजार में किया जा सकता है।यह कहना है, कंपनी कंपनी के बाहर लेनदेन करती है!यह ओवर -एलिमिटेड ऑपरेशन है, जो अवैध ऑपरेशन है और बहामास एससीबी की देखरेख और संरक्षण प्राप्त नहीं कर सकता है!

बहामास एससीबी के पेपरस्टोन स्टोन की सीमा निश्चित रूप से एक दलाल के रूप में जाना जाता है!फिर इस "पार्टनर प्लान" का उपयोग घरेलू निवेशकों को मार्गदर्शन करने के लिए pepperstonemarketslimited में स्थानांतरित करने के लिए करें।और कितने चीनी निवेशकों को pepperstonemarketslimited में स्थानांतरित किया गया है?अंतहीन और अधिक साइकेडेलिक ऑपरेशन यहाँ है!बहामास की कंपनी का उपयोग व्यापार करने के लिए नहीं किया गया था।

ब्रिटिश एफसीए और ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी

भाई ने पाया कि केवल दो कंपनियां एमटी 4 और एमटी 5 ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के माध्यम से पेपरस्टोन के माध्यम से व्यापार करने के लिए उपयोग की जाती थीं।ये दोनों कंपनियां आयोजित की जाती हैं:

ब्रिटिश एफसीए लाइसेंस के pepperstonelimited

ऑस्ट्रेलिया के ASIC लाइसेंस के साथ pepperstone grouplimited

और ये दो लाइसेंस अभी भी एक गंभीर एमएम लाइसेंस हैं!हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी पर्यवेक्षण दलाल आम तौर पर चीनी निवेशकों के उद्घाटन को स्वीकार नहीं करते हैं।

और ब्रिटिश एफसीए लाइसेंस पर ध्यान देना चाहिए कि पूर्ण लाइसेंस भी सीमित है, जैसा कि आंकड़े में दिखाया गया है:

वित्तीय सुरक्षा

यह देखते हुए कि यह उत्साहित होना चाहिए, लेन -देन के लिए उपयोग की जाने वाली कंपनी या तो ब्रिटिश एफसीए पर्यवेक्षण के तहत है या ऑस्ट्रेलिया के एएसआईसी द्वारा विनियमित फंड सुरक्षित होना चाहिए!किंतु क्या वास्तव में यही मामला है?

तुम्हें पता है, pepperstone का एक चल रहा व्यवहार है!हर कोई जानता है कि यह 2019 में ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी द्वारा "विनियमित और उन्नत" था।इससे प्रभावित, कई ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज फर्मों को चीनी बाजार छोड़ना पड़ता है, और पेपरस्टोन क्यूई शि स्पष्ट रूप से यह है कि अन्य क्षेत्रीय पर्यवेक्षण हैं जिनका उपयोग ग्राहकों को स्थानांतरित करने के लिए किया जा सकता है, लेकिन यह इस अवसर को चीनी निवेशकों के एक समूह को चलाने के लिए लेता है जो इस पर भरोसा करते हैं। भारी नुकसान उठाने के लिए।

चीनी बाजार में पेपरस्टोन के संचालन संतोषजनक नहीं हैं।कुछ चीनी निवेशकों ने इसकी कंपनी पर कई अनुचित व्यवहारों की श्रृंखला पर आरोप लगाया है, जिसमें भ्रामक निवेशक और दुर्भावनापूर्ण प्रचार शामिल हैं, जिससे कई निवेशकों को भारी आर्थिक नुकसान हुआ है।यह अक्सर कुछ "ग्रे संचालन" को अपनाने का भी आरोप लगाया जाता है, जैसे कि जानबूझकर विस्तारित लेनदेन समय और लेनदेन की कीमतों को संशोधित करना, निवेशकों के लिए उचित रिटर्न प्राप्त करना मुश्किल हो जाता है।

कुछ HUI दोस्त होने चाहिए जो पूछते हैं कि क्या पर्यवेक्षण है!चौराहारिपोर्ट नहीं कर सकते?लेकिन हमें पता होना चाहिए कि हमारा देश विशेष है।यदि प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को इन ऑपरेशनों को करने में मदद करता है, तो यह अवैध है!इसी चेतावनी या यहां तक ​​कि सजा के अधीन होगा!

इसलिए, वास्तविक धन से जुड़ी समस्या अपेक्षाकृत परेशानी होगी, इसलिए यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि भाई ने बार -बार जोर दिया है कि यह अलगाव खातों के बारे में महत्वपूर्ण है!हालाँकि, इस महत्वपूर्ण जानकारी को अक्सर महत्व नहीं दिया जाता है और यहां तक ​​कि बैंक के खाते का नाम आमतौर पर उल्लेख नहीं किया जाता है!विशेष रूप से, पेपरस्टोन स्टोन्स भी "पार्टनर प्लान" जैसी गतिविधियों के माध्यम से निवेशकों के हस्तांतरण का मार्गदर्शन करते हैं।जब आप अलगाव खाते के बारे में स्पष्ट नहीं होते हैं तो आप अपनी फंडिंग कैसे निर्धारित कर सकते हैं?

अंत में, यदि आप अधिक रहस्य या दलालों की शिकायत जानना चाहते हैं

या उद्योग में नवीनतम विकास को समझने के लिए एक साथ अनुभव का अनुभव

आप QQ जोड़ सकते हैं: 3464399446

या HUIWEI पावर का QQ समूह दर्ज करें: 762516501