ब्रोकरेज Ecmarkets लीवरेज 500 गुना अधिक है, और ग्राहक मेल को पुनर्स्थापित नहीं करता है और ग्राहक की जमा राशि को प्रतिबंधित करता है।

2024-10-11 1:32:56 资讯 要懂汇

हाल ही में, हमने देखा कि Ecmarkets में ग्राहक शिकायतों की संख्या में वृद्धि हुई है, और इसका स्कोर 3.17 अंक तक गिर गया है, जो बहुत कम स्कोर है।फिर भी, Ecmarkets में अभी भी एक ब्रिटिश नियामक लाइसेंस है।आइए ग्राहक क्या कहते हैं, इस पर करीब से नज़र डालें।

ग्राहक की शिकायतों से, हम एक्टमार्केट पर कुछ मुद्दों को देख सकते हैं, जिसमें एक झूठे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में आरोप लगाया जाना शामिल है, एक दैनिक -लॉक -लॉकिंग ऑपरेशन मॉडल को अपनाना, ग्राहक ईमेल का जवाब नहीं देना, सोने में बाधा डालना, और होने का नाटक करना ।इन शिकायतों से पता चलता है कि इस ब्रोकर में गंभीर समस्याएं हैं, और जहरीली जीभ राजा तुरंत दलाल की जांच करते हैं!

Ecmarkets 2011 में लंदन, इंग्लैंड में स्थापित किया गया था। यह एक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो वित्तीय डेरिवेटिव ट्रेडिंग पर ध्यान केंद्रित करता है, जो खुदरा और संस्थागत ग्राहकों के लिए समृद्ध ट्रेडिंग उत्पाद व्यवसाय प्रदान करता है।यह विदेशी मुद्रा, कीमती धातुओं, कच्चे तेल, स्टॉक प्रतिभूतियों और वैश्विक स्टॉक इंडेक्स जैसे लेनदेन उत्पाद प्रदान करता है, और इसके तेज, विश्वसनीय और कुशल व्यापारिक अनुभव के लिए जाना जाता है।

Ecmarkets की देखरेख तीन नियामकों द्वारा की जाती है, अर्थात्:

EcmarketsLimited Seychelles Financial Services Profality (FSA) द्वारा अधिकृत और विनियमित है, और लाइसेंस संख्या है: SD009।

Ecmarketsgroupltd ब्रिटिश फाइनेंशियल बिहेवियर रेगुलेटरी एडमिनिस्ट्रेशन (FCA) द्वारा अधिकृत और विनियमित है, और लाइसेंस नंबर है: 571881।

Ecmarketslimited मॉरीशस फाइनेंशियल सर्विसेज (FSC) द्वारा अधिकृत और विनियमित है।

1. नियामक लाइसेंस

1. ब्रिटिश लाइसेंस

ज़हर जीभ ने यूके (एफसीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर Ecmarketsgroupltd की पंजीकरण जानकारी पाई, और पुष्टि की कि उन्होंने एफसीए द्वारा आयोजित किया और उनकी देखरेख की गई थी।इसका मतलब है कि एजेंसी विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए ग्राहकों के धन को पकड़ और नियंत्रित कर सकती है।

इस लाइसेंस को स्पष्ट रूप से कहा गया है कि यह रिटेलिनवेस्टर्स की सेवा कर सकता है।कुल मिलाकर, यह लाइसेंस निवेशकों के लिए कुछ गारंटी प्रदान करता है।

हालांकि, हमें यह भी जानने की आवश्यकता है कि क्या एफसीए पर्यवेक्षण के नाम से निवेशक का खाता खोलता है या नहीं।केवल यह सुनिश्चित करके कि निवेशकों के खाते नियामक कंपनियों के नाम से हैं, क्या हम निवेशकों के अधिकारों और हितों की सुरक्षा को अधिकतम कर सकते हैं।

यद्यपि Ecmarkets एक FCA लाइसेंस रखता है, लेकिन निवेशकों को अपनी पूंजी सुरक्षा और वैधता सुनिश्चित करने के लिए एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चुनते समय अभी भी सतर्क रहने की आवश्यकता है।

2. सेशेल्स लाइसेंस

ज़हर जीभ ने पाया कि सेशेल्स की आधिकारिक वेबसाइट पर सेशेल्स द्वारा वास्तव में ecmarketslimited की देखरेख की गई थी।हालांकि, सेशेल्स के लाइसेंस अपतटीय पर्यवेक्षण हैं।

यदि निवेशक का खाता इस सेशेल्स के नाम पर खोला जाता है, तो निवेशकों को सावधानी से चुना जाना चाहिए।

3. मॉरीशस लाइसेंस

Ecmarketslimited वास्तव में मोरिटियस फाइनेंशियल सर्विसेज कमेटी (FSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर देखरेख की गई थी।हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि मॉरीशस का एफएससी एक अपतटीय पर्यवेक्षण है।

2. अत्यधिक लेनदेन उत्तोलन

Ecmarkets ट्रेडिंग लीवरेज 500 गुना अधिक है, जो एक बहुत अधिक लाभ उठाता है।

उच्च उत्तोलन लेनदेन का सद्भाव (जैसे कि 500 ​​बार उत्तोलन):

1. जोखिम वृद्धि: छोटी कीमत में उतार -चढ़ाव बहुत नुकसान ला सकता है।

2. फंड प्रबंधन कठिनाई: उच्च जोखिम सहिष्णुता और तकनीकी स्तर की आवश्यकता होती है।

3. विस्फोट करना आसान है: जब धन समाप्त हो जाता है, तो सिस्टम स्वचालित रूप से स्थिति को बंद कर देगा और भारी नुकसान खो देगा।

4. विपणन जोखिम: अनुचित और अस्थिर बाजार व्यवहार का कारण हो सकता है।

तीन, mt4

MT4 में पाए जाने वाले ज़हर जीभ जून, जो कि वास्तविक लेनदेन में उपयोग किए जाते हैं, और यूके द्वारा पर्यवेक्षण की गई एक्मटगेट्सगॉउल्टड में किया जाता है। सेशेल्स के नाम पर खोला गया, ताकि वह इतनी बेईमान होने की हिम्मत करे।

इसलिए, निवेश करने से पहले, हम लाइसेंस को समझने के बाद देखरेख करने के लिए साबित हुए हैं।आपको यह भी पुष्टि करने की आवश्यकता है कि किस कंपनी का नाम खोला गया है, जो हमारे फंड के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए सभी को ध्यान देना होगा!

जासूस 1: 3464399446

जासूस 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721

जासूस 4: 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस क्यूक्यू जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें