DirectTradingTechnology को ifxexpoasia2024 में प्रदर्शित किया गया है, जो कि बैंकाक में वैश्विक फिनटेक नेताओं के साथ एकत्र किया गया है!

2024-10-14 17:57:10 金融资讯 要懂汇

DirectTradingTechnology को ifxexpoasia2024 में प्रदर्शित किया गया है, जो कि बैंकाक में वैश्विक फिनटेक नेताओं के साथ एकत्र किया गया है!

समन्वय:

CentaragrandbangkokconventionCenter, सितंबर 12-18।

DirectTradingTechnology क्या है?

DirectTradingTechnologies (DirectTT के रूप में संदर्भित) एक अंतरराष्ट्रीय फिनटेक कंपनी है जो ऑनलाइन लेनदेन ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करती है।कंपनी के मुख्य व्यवसायों में मुद्रा, अंतर अनुबंध (सीएफडी), वस्तु, स्टॉक, स्टॉक, कीमती धातु, ऊर्जा, अनुक्रमित और क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म शामिल हैं।DirectTT को विश्व स्तर पर विनियमित किया गया है, वित्तीय बाजार उद्योग में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है, और यह दुनिया भर में व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है।

DirectTT ने कई देशों या क्षेत्रों और क्षेत्रों में अधिकृत और विनियामक परमिट किया है।50 से अधिक प्रकार की मुद्रा जोड़े, सीएफडी, क्रिप्टोक्यूरेंसी और अन्य ट्रेडिंग टूल प्रदान करें।इसके अलावा, कंपनी शुरुआती दलालों को बाजार में प्रवेश करने में मदद करने के लिए उन्नत सफेद मानक समाधान भी प्रदान करती है।

यदि आप DirectTradingTechnology की कहानी को समझना चाहते हैं, तो डिटेक्टिव से संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है, हम उस ब्रांड के पीछे की कहानी को प्रकट करेंगे जो व्यापारी की सेवा करता है।

चाहे आप एक नौसिखिया निवेशक हों या एक अनुभवी व्यापारी, हम आपको ब्लैक प्लेटफॉर्म को अलग करने और धन की सुरक्षा सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए आपको विश्वसनीय सूचना समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~